For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'मुंबई डायरीज़ 26/11' के कलाकारों ने फ्रंटलाइन वर्कर्स को श्रद्धांजलि देते हुए लांच किया ट्रेलर

    By Filmibeat Desk
    |

    महाराष्ट्र सरकार के माननीय पर्यटन, पर्यावरण और प्रोटोकॉल मंत्री, श्री आदित्य ठाकरे,अमेज़न प्राइम वीडियो भारत की हेड ऑफ़ इंडिया ओरिजिनल्स अपर्णा पुरोहित, निर्देशक और निर्माता निखिल आडवाणी के साथ और श्रृंखला के कलाकारों और निर्माताओं की उपस्थिति में डॉक्टरों और पुलिस बल जैसे मुंबई के फ्रंटलाइन वॉरियर की बहादुरी, प्रतिबद्धता और निस्वार्थ बलिदान को श्रद्धांजलि दी गयी है और इस सीरीज़ को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

    ट्रेलर लॉन्च के साथ शुरू हुए इस कार्यक्रम में 'लाइफ चेंजेस इन ए हार्टबीट' पर एक पैनल चर्चा भी शामिल थी जिसमें लोकमान्य तिलक म्युनिसिपल जनरल हॉस्पिटल और सायन हॉस्पिटल के डीन डॉ. मोहन जोशी, श्री प्रभात रहांगदाले, उप नगर आयुक्त (डीएमसी), बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के लिए आपदा प्रबंधन और संयुक्त, मुंबई पुलिस के आयुक्त श्री विश्वास नांगरे पाटिल के साथ निर्देशक निखिल आडवाणी और श्रृंखला के प्रमुख मोहित रैना ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कि कैसे चंद सेकंड का निर्णय जीवन को बचा सकता है।

    अल्तमश फरीदी द्वारा एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला संगीत प्रदर्शन, जिन्होंने श्रृंखला में ट्रैक 'तू' दफ़न है' पर परफॉर्म किया है जो अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है, जिसके बाद फ्रंटलाइन योद्धा डॉ. उर्मिला पाटिल का सम्मान किया गया, जिन्होंने मुंबई के सेवन हिल्स अस्पताल को एक संगरोध केंद्र से एक पूर्ण कोविद -19 अस्पताल में बदलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

    मुख्य नर्सिंग अधिकारी अंजलि कुलठे, जिन्होंने कामा अस्पताल पर 26/11 के हमले के दौरान बहादुरी से कई गर्भवती महिलाओं को बचाया था।मुंबई डायरीज़ 26/11 एक काल्पनिक मेडिकल ड्रामा है जो उस भयानक, अविस्मरणीय रात पर स्थापित है, जिसने एक तरफ शहर को तबाह कर दिया, लेकिन दूसरी तरफ अपने लोगों को एकजुट किया और किसी भी विपदा का डटकर मुकाबला करते हुए खड़े होने के उनके संकल्प को मजबूत किया।

    निखिल आडवाणी द्वारा रचित और मोनिशा आडवाणी व एम्मे एंटरटेनमेंट के मधु भोजवानी द्वारा निर्मित यह मेडिकल ड्रामा निखिल गोंसाल्वेस के साथ निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित है। मुंबई डायरी 26/11 में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है।

    Mumbai Diaries 26/11

    जिन्होंने 26 नवंबर 2008 में शहर को तबाह करने वाले आतंकी हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक प्रयास किया था।कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई, श्रेया धनवंतरी, सत्यजीत दुबे, नताशा भारद्वाज, मृण्मयी देशपांडे और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ मुंबई डायरी 26/11 को 9 सितंबर, 2021 में 240+ देशों और क्षेत्रों में अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च किया जाएगा।

    English summary
    The cast and creators of Amazon Original Series 'Mumbai Diaries 26/11' launch the trailer
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X