»   » OMG..लीड एक्ट्रेस का हुआ गंभीर एक्सीडेंट..हालत खराब..शूटिंग रुकी...

OMG..लीड एक्ट्रेस का हुआ गंभीर एक्सीडेंट..हालत खराब..शूटिंग रुकी...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी में इन दिनों कई टीवी शो लीप की तरफ हैं तो कई शो में बंद होने की कगार पर हैं। इस फेहरिस्त में थपकी प्यार भी शामिल है। सुनने में आया है कि यह शो जल्द ही लीप लेने वाला है।

Shock..नागिन 2..नच बलिए 1 कपल बाहर..SUPER HIT शो महा-ट्विस्ट..

हाल ही में इस शो ने एक लीप लिया था। अभी फिर से यह शो लीप लेने की तैयारी में हैं। ऐसे में खबर आयी है कि इस शो की लीड एक्ट्रेस के एक्सीडेंट के बाद लीप को आगे बढ़ा दिया गया है।

जी हां। बुरी खबर यह है कि थपकी प्यार की मैं टाइटल किरदार की भूमिका निभाने वाली जिज्ञासा सिंह एक्सीडेंट हो गया है। उनके आगे के तीन दांत टूट गए हैं। मुंह के अंदर टांके भी आए हैं। यह हादसा इस शो की शूटिंग के दौरान हुई है।

Jigyasa Singh

मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस को एक सीन के दौरान तेजी से दौड़ना था। शूटिंग के दौरान वह ढलान से नीचे गिर गई। इसी दौरान उन्हें गंभीर चोट आयी।

गौरतलब है कि जिज्ञासा इस शो में डबल रोल निभा रही हैं। ऐसे में लीप लेने के लिए निर्माता अब किसी बात की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। फिलहाल अब इस शो के मेकर्स ने लीप को रोक दिया है। उनके ठीक होने के बाद ही अब इस शो को लीप को आगे बढ़ाया जाएगा।

SUPER HIT..ब्लॉकबस्टर फिल्म का ये खलनायक ..बनेगा पेशवा बाजीराव

उम्मीद है कि जिज्ञासा जल्द ठीक हो जाए। लेकिन इससे पहले देखते हैं उन टीवी एक्टरों की झलक जो सेट पर गंभीर हादसे का शिकार हुए हैं। यहां देखिए पूरी लिस्ट..

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई का एक्सीडेंट दिल से दिल तक के सेट पर हुआ था।

आर्यन पंडित

आर्यन पंडित

नागिन 2' में करनवीर वोहरा के कजिन ब्रदर रॉकी का रोल करने वाले एक्टर आर्यन पंडित के साथ सेट पर बड़ा हादसा हो गया। आर्यन के हाथ में चोट लगने के बाद उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया।

कुशाल टंडन

कुशाल टंडन

बेहद शो की शूटिंग के दौरान लगी आग में कुशाल के हाथ जल गए थे।

श्वेता बसु

श्वेता बसु

चंद्रनंदनी लीड एक्ट्रेस श्वेता बसु शू‌टिंग के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गईं। श्वेता सीढ़ियों से उतर रही थीं और उनका पैर फिसल गया। इसके चलते वो लुढ़कती हुई नीचे आ गईं। इससे उनके सिर में चोट लग गई और आंखों में भी सूजन आ गई।

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना

नागार्जुन-एक योद्धा' की शूटिंग के दौरान तमन्ना एक हादसे का शिकार हो गईं। दरअसल टीवी शो की शूटिंग करते हुए साड़ी पहने करिश्मा तन्ना के लिए बेहद अजीब स्थिति हो गई, जब वह जमीन पर पड़े तारों में उलझ कर गिर पड़ीं।

English summary
There is bad news Thapki pyaar ki lead actress Jigyasa Singh major accident on set...Here read full news
Please Wait while comments are loading...