»   » इन्हें नहीं चहिये एकता कपूर का सहारा...क्योंकि ये सुपरहिट है ALREADY

इन्हें नहीं चहिये एकता कपूर का सहारा...क्योंकि ये सुपरहिट है ALREADY

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

एकता कपूर टीवी की दुनिया में ऐसी टीवी निर्देशक हैं जिन्होंने कई टीवी एक्ट्रेस का करियर संवारा है। लेकिन इसी बीच   टीवी की दुनिया में कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस मौजूद है जिन्होंने टीवीजगत में अपना नाम अपनी मेहनत से हासिल किया।

जी हां जिसमे सबसे पहला नाम आता है दृष्टि धामी का। दृष्टि धामी ने टीवी की दुनिया में शो दिल मिल गये से कदम रखा था, पहले ही शो में दर्शक उनकी डिम्पल वाली मुस्कुराहट के दीवाने हो गये थे। दिल मिल गये के बाद दृष्टि स्टार वन के शो 'गीत हुई सबसे पराई' में नजर आयीं, जिसमे दर्शकों ने उन्हें काफी पसंद किया।

television actresses-made-big-television-without-ekta-kapoor

सिर्फ दृष्टि ही नहीं टीवी की और भी कई एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी की दुनिया में अपना मुकाम अपने दम पर हासिल किया है।आइये स्लाइड्स पर डालिए एक नजर

सनाया ईरानी

सनाया ईरानी

दृष्टि धामी की तरह उनकी खास दोस्त सनाया ईरानी ने भी अपने करियर की शुरुआत सब टीवी शो लेफ्ट एंड राईट से की थी। इस के बाद वह स्टार वन के शो मिले जब हम तुम में मोहित सहगल के अपोजिट नजर आयीं। आखिरी बार दर्शकों ने सनाया को कलर्स के शो रंगरसिया में आशीष शर्मा के अपोजिट नजर आयीं थी।

हिना खान

हिना खान

हिना खान ने टीवी की दुनिया में कदम राजन शाही के शो ये ये रिश्ता क्या कहलाता है से रखा था। इस शो में उन्होंने आठ साल तक अक्षरा की भूमिका अदा की जिसे दर्शको काफी पसंद किया गया।

दीपिका सिंह

दीपिका सिंह

दीपिका सिंह ने अपने करियर की शुरुआत शशि सुमीत प्रोडक्शन के शो दिया और बाती हम से की थी। इस शो में दीपिका ने आईपीएस संध्या राठी की भूमिका निभायी थी।

सुरभि ज्योति

सुरभि ज्योति

जीटीवी के शो कुबुल है से घर घर पहचान बना चुकी सुरभि ज्योति ने अपने करियर की शुरुआत गुल खान प्रोडक्शन हाउस से की थी।

रुबीना दिलेक

रुबीना दिलेक

इन दिनों कलर्स के शो शक्ति में नजर आ रही रुबीना दिलेक ने अपने करियर की शुरुआत जीटीवी के शो छोटी बहु से की थी। इस शो का निर्माण डीजे क्रिएटिव यूनिट ने किया था। इस शो में वह अविनाश सचदेव के साथ नजर आयीं थी।

निया शर्मा

निया शर्मा

हाल ही एशिया की तीसरी सेक्सिएस्ट वीमेन के ख़िताब से नवाजी गयी टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने टीवी करियर की शुरुआत स्टारप्लस के शो काली से की थी जिसका निर्माण फॉक्स टेलीविजन स्टूडियो ने किया था।

अविका गौर

अविका गौर

अानंदी के नाम पहचानी जाने वाली अविका गौर ने अपने करियर की शुरुआत बालिका वधु से की थी। इस शो के बाद वह रश्मि शर्मा के शो ससुराल सिमर का में रोली की भूमिका में नजर आयीं थी।

हेली शाह

हेली शाह

स्वरागिनी में स्वरा की भूमिका निभाकर घर घर पहचान बनाने वाली हेली ने अपने करियर की शुरुआत स्टारप्लस के शो गुलाल से की थी।

श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या

श्रद्धा आर्या ने अपने टीवी की करियर की शुरुआत शशि सुमीत प्रोडक्शन के शो मै लक्ष्मी तेरे आँगन की से की थी। इस के बाद वह तुम्हारी पाखी और ड्रीम गर्ल में नजर आयीं जोकि शशि सुमीत प्रोडक्शन के ही शो थे।

English summary
television actresses made big television without ekta kapoor.
Please Wait while comments are loading...