For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आशा नेगी- शरमन जोशी की रोमांटिक वापसी, बारिश 2 के साथ, हो जाइए तैयार!

    |

    पहले सीजन का अंत गौरवी की सलाखों के पीछे होने के साथ समाप्त हुआ था जिसने दर्शकों के जहन में बहुत सारे सवाल खड़े कर दिए थे। ऐसा लगता है कि उनकी प्रार्थनाएं कबूल हो गयी है। ये दिखाई देगा बारिश के दूसरे सीजन में।

    ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी जल्द 'बारिश' के दूसरे सीजन के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए, शो में इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार, आशा नेगी और शरमन जोशी के साथ-साथ प्रिया बनर्जी, मनीत जौरा, साहिल श्रॉफ दूसरे सीजन में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार है और साथ ही कुछ नए कलाकार इस दूसरे सीजन में अपने हुनर का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे।

    रोमांटिक नाटक के पहले सीज़न में रिश्तों को बनाए रखने की कठिनाइयों के साथ-साथ गौरवी (आशा नेगी) और अनुज (शरमन जोशी) की अपूर्ण प्रेम कहानी में उनके संबंधित परिवारों के प्रति उनकी जिम्मेदारियों को दिखाया गया था। लेकिन गौरवी को जेल हो जाने के बाद यह दोनों अलग हो जाते है।

    इसके बाद इनकी ज़िन्दगी क्या मोड़ लेती है ये देखना बाकी है! क्या गौरव और अनुज एक साथ आएंगे? यदि हाँ, तो क्या उनका रिश्ता पहले जैसा होगा? हमें इन सवालों के कुछ जवाब 25 अप्रैल को मिल सकते है क्योंकि उस दिन टीज़र रिलीज़ होने के लिए तैयार है।अधिक अपडेट के लिए ज़ी5 और ऑल्ट बालाजी पर बने रहें।

    English summary
    Teaser Baarish 2: Ekta Kapoor show back with Asha Negi and Sharman Joshi, here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X