For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस का इंतजार खत्म, 'दयाबेन' की वापसी फाइनल, नवरात्रि स्पेशल !

    |

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों केवल दयाबेन की वापसी को लेकर चर्चा में छाया हुआ है। हाल ही में ये खबर आयी थी कि मेकर्स और दिशा वकानी यानी कि दयाबेन के बीच की उलझन समाप्त हो गई है। दिशा वकानी जल्द इस शो में वापसी करने वाली हैं।

    बीते कई दिनों से दिशा वकानी अपने सेट से जुड़ी कुछ पुरानी तस्वीरें पोस्ट कर रही थी। जिससे फैंस ने इस बात का अंदाजा लगा लिया था कि दिशा वकानी का शो पर जल्द कमबैक होने वाला है। लेकिन कब ये तय नहीं हुआ था।

    इसके बाद से इस खबर को पूरी तरह से तय बताया जा रहा है कि पुरानी दयाबेन की वापसी होना तय है। फैंस भी कई बार दिशा वकानी से सोशल मीडिया के जरिए ये सवाल पूछ चुके हैं कि वह वापसी कर रही हैं।

    गरबा खेलते हुए एंट्री

    गरबा खेलते हुए एंट्री

    गणपति स्पेशल एपिसोड में ये दिखाया गया कि जेठालाल सभी से ये कहते हुए नजर आते हैं कि जल्द से जल्द शो में दयाबेन की वापसी होने वाली है। दयाबेन के कुछ पुराने सीन भी दिखाए गए हैं। वहीं अब ये तय है कि दिशा वकानी गरबा खेलते हुए शो में एंट्री लेंगी।

    आपसी विवाद खत्म

    आपसी विवाद खत्म

    स्पॉटबॉय की खबर अनुसार दिशा वकानी और निर्माता असित मोदी के बीच पुराने सभी विवाद सुलझ चुके हैं। दिशा ने काम करने पर सहमति दे दी है। मुमकिन है कि अक्टूबर में नवरात्रि स्पेशल एपिसोड के लिए वह जल्द शूटिंग करेंगी।

    2017 से गायब

    2017 से गायब

    2 साल पहले दिशा ने मैटरनिटी लीव लिया था। इसके बाद वह अपनी बेटी के परवरिश में जुट गई। खबर आयी कि दिशा के पति नहीं चाहते हैं कि वह बेटी को छोड़कर काम करे। साल 2017 से वह इस शो से दूर हैं। वापसी होने के लिए दिशा ने फीस बढ़ाने और केवल 15 दिन काम करने की शर्त रखी थी।

    नई एक्ट्रेस को कास्ट करने के फैसले के बाद

    नई एक्ट्रेस को कास्ट करने के फैसले के बाद

    ये भी माना जा रहा है कि मेकर्स ने जब इस बात का ऐलान किया कि वह किसी नई एक्ट्रेस को कास्ट करेंगे। इसके बाद दिशा ने वापसी के लिए मेकर्स से संपर्क किया।

    असित मोदी दे चुके हैं ये बयान

    असित मोदी दे चुके हैं ये बयान

    निर्माता असित मोदी ने एक वेबसाइट से बातचीत में इस बात को पहले तय बताया था कि वापस ना आना दिशा वकानी का फैसला है। वह अब अपने परिवार को समय देना चाहती हैं। दिशा की बेटी अभी छोटी हैं।

    निजी जिंदगी पर कमेंट करना गलत

    निजी जिंदगी पर कमेंट करना गलत

    उन्होंने ये भी कहा था कि दिशा की निजी जिंदगी पर कमेंट करना गलत है। हां, हम उनके बदले किसी दूसरे को लाने की योजना बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर 6 महीने में दिशा आती हैं तो उनका स्वागत है। अगर नहीं तो 6 महीने में कोई फैसला लिया जा सकता है।

    English summary
    Tarak Mehta Ka ooltah Chashmah disha Vakani dayaben coming back, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X