For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मिसेज़ भिड़े की वायरल तस्वीरें आपको भी चौंका देंगी

    By Staff
    |

    सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा हिंदी टीवी के सबसे ज़्यादा चलने वाले शो में से एक है। अब शो में 11 साल से मिसेज़ माधवी भिड़े का किरदार निभाने वाली एक्टर सोनालिका जोशी ने एक ताज़ा फोटोशूट करवाया है जिसमें वो काफी बोल्ड सी दिखाई दे रही हैं। ये फोटोशूट सोनालिका ने एक निगेटिव किरदार के लिए करवाया है।

    सोनालिका ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि 11 साल से एक ही किरदार निभाने के बाद अब कुछ अलग करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। अब देखना है कि सोनालिका का ये नया प्रोजेक्ट आखिर है क्या।

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा, टीवी की दुनिया में जितना पुराना होता जा रहा है उतना ही लोगों के दिलों में उतरता जा रहा है। इसके सभी किरदार इतने मंझे हुए हैं कि अपनी एक्टिंग से लोहा मनवा चुके हैं। इस सीरियल का निर्माण नीला असित मोदी और असित कुमार मोदी ने किया है।

    जानिए सीरियल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें -

    पहला एपिसोड

    पहला एपिसोड

    28 जुलाई 2008 को इस सीरियल का पहला एपिसोड आया था। इसके बाद से ये सीरियल लोगों के दिलों में जगह बनाता चला गया। यह कहानी तारक मेहता के "दुनिया ने ऊन्धा चश्मा" पर आधारित है, जो एक गुजराती साप्ताहिक अखबार चित्रलेखा के लिए लिखते थे। यह सब टीवी में सबसे अधिक देखा जाने वाला कार्यक्रम है।

    इंजीनियर भिड़े

    इंजीनियर भिड़े

    आपको जानकर हैरानी होगी कि सीरियल के आत्माराम तुकाराम भिड़े इस शो में जितने कॉमेडियन दिखते हैं असल जिंदगी में ये क्वालाइफाइड इंजीनियर हैं। क्या आप विश्ववास करेंगे कि ये प्राइमरी टीचर भी रह चुके हैं।

    चंपक चाचा

    चंपक चाचा

    चंपक चाचा उर्फ अमित भट्ट जो इस शो में लीड एक्टर जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी के पिता का रोल निभा रहे हैं वो असल में जेठालाल से भी कम उम्र के हैं।

    पोपटलाल

    पोपटलाल

    सीरियल में पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक को जहां शादी के लड़की की खोज है तो वहीं रीयल लाइफ में वे शादीशुदा भी हैं और उनके बच्चे भी हैं।

    मिस्टर अय्यर

    मिस्टर अय्यर

    आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सीरियल में अय्यर भाई का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे असल में इस सीरियल राइटर हैं। लेकिन दिलीप जोशी (जेठालाल) के कहने पर उन्होंने इस शो में एक्टिंग करने का फैसला लिया।

    दया बेन

    दया बेन

    सीरियल में दया बेन का भोला-भाला सा किरदार निभाने वालीं दिशाा वकानी के बारे में जानकर तो आप शौक ही को जाएंगे। बता दें कि दिशा इससे पहले बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वैसे वो सीरियल में वापसी करेंगी या नहीं इस पर रोज़ चर्चा होती है।

    English summary
    Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah fame actor Sonalika Joshi's transformation pics for a negative character is going viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X