For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    TMKOC: फैंस को बड़ा झटका, तारक मेहता के बाद टप्पू Raj Anadkat ने छोड़ा शो, सामने आयी बड़ी वजह!

    |

    Raj Anadkat Quit TMKOC:तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से टप्पू यानी कि राज अनादकट ने शो छोड़ दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी शेयर की है। फैंस टप्पू के शो छोड़ने से दुखी हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बीते 14 साल से जारी है। दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज भी यह शो देता जा रहा है। ऐसे में दिशा वकानी और तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने के बाद टप्पू का शो छोड़ना मेकर्स के लिए बड़ा झटका है। टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट ने शो छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। राज अनादकट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि हेलो एवरीवन अब समय आ गया है कि मैं सभी खबरों और बातों पर विराम लगा दूं।

    मैं अलग हो रहा हूं- टप्पू

    मैं अलग हो रहा हूं- टप्पू

    राज ने लिखा है किमैं बता दूं कि अब मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से अलग हो रहा हूं। मेरा कॉन्ट्रैक्ट आधिकारिक रूप से नीला फिल्म्स और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ खत्म होता है। यह एक अच्छा सफर था। मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। मैं उन सभी लोगों को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

    टप्पू के किरदार में पसंद किया गया- राज

    टप्पू के किरदार में पसंद किया गया- राज

    सभी ने इस सफर में मेरा सपोर्ट किया। राज ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए लिखा है कि तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त,परिवार और आप सबका शुक्रिया। जिन्होंने टप्पू के किरदार में मुझे पसंद किया। आपका यही प्यार मुझे अच्छा करने की प्रेरणा देता रहा है।

    टप्पू पर लगा बबीता से रिश्ते का आरोप

    टप्पू पर लगा बबीता से रिश्ते का आरोप

    मैं तारक मेहता की पूरी टीम को उनके भविष्य के लिए बधाई देना चाहता हूं। प्यार और सपोर्ट बनाए रखें। बता दें कि शो में रहने के दौरान राज पर काफी आरोप भी लगाए गए। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता के साथ राज की दोस्ती काफी चर्चा में रही है।

    टप्पू और बबीता की फोटो वायरल

    टप्पू और बबीता की फोटो वायरल

    दोनों की कई बाहर होटल में खाना खाते हुए और घूमने की तस्वीर सामने आयीं। जिसके बाद यह अफवाह उड़ी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों ने ही इस तरह की खबरों का विरोध किया और कहा कि इस तरह की बेवजह की अफवाहों को हवा नहीं दी जानी चाहिए। मुनमुन दत्ता ने खुद का नाम टप्पू से जोड़ने पर मीडिया की क्लास भी लग

    English summary
    Here read Tappu aka Raj anadkat share official note and quit the Taarak Mehta Ka ooltah chashmah Show
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X