For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तांडव विवाद पर भड़कीं कोंकणा सेन शर्मा- कहा, 'सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को गिरफ्तार करें?'

    |

    तांडव विवाद दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दिनों सुप्रीम कोर्ट से भी इस सीरिज के मेकर्स को राहत नहीं मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने गिरफ्तारी पर रोक लगाने से मना कर दिया है। इन विवादों पर अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने प्रतिक्रिया दी है और भड़कते हुए ट्विट किया, 'चलो सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को गिरफ्तार करें?'

    दरअसल, न्यायमूर्ति एमआर शाह ने 'तांडव' अभिनेता मोहम्मद जीशान अयूब के उस तर्क को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा गया कि एक चरित्र द्वारा व्यक्त किए गए विचारों को अभिनेता के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। एमआर शाह ने कहा, "आपने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद कॉन्ट्रैक्ट स्वीकार किया होगा। आप कोई ऐसा किरदार नहीं निभा सकते, जिससे दूसरों की भावनाएं आहत होती हों।"

    इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए कोंकणा ने ट्विट किया, "शो में शामिल लगभग सभी ने स्क्रिप्ट पढ़ी और कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किए हैं! चलो सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स को गिरफ्तार करें?' कोंकणा के अलावा गौहर खान ने भी इस पर हैरानी जताई है।

    तांडव के निर्माताओं और अभिनेता जीशान अयूब की याचिका पर बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। याचिका में वेब सीरीज के खिलाफ देश भर में दर्ज एफआईआर निरस्त करने की मांग की गई है। सुप्रीम कोर्ट ने निर्माताओं अग्रिम जमानत और एफआईआर को रद्द करने से इनकार करते हुए कहा कि इस राहत के लिए उच्च न्यायालय जाना होगा।

    देश भर में 'तांडव' मेकर्स के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई जा रही है। इन विवादों के बीच अमेजन प्राइम इंडिया की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा, सीरीज के लेखकर गौरव सोलंकी और एक्टर जीशान अयूब ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है।

    बता दें कि तांडव वेब सीरीज को लेकर लोगों की ओर से काफी विरोध किया जा रहा है। तांडव सीरीज पर देश में बवाल देखा जा रहा है। इस सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने और जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगा है।

    शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के बाद प्रभास के साथ फिल्म करेंगे सिद्धार्थ आनंद- बिग बजट एक्शन थ्रिलर?शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के बाद प्रभास के साथ फिल्म करेंगे सिद्धार्थ आनंद- बिग बजट एक्शन थ्रिलर?

    English summary
    Tandav controversy: As Supreme Court refused to grant relief to Tandav makers, Konkona Sensharma reacts to the verdict, and said, let’s arrest the whole cast and crew.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X