For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लेखक अभिषेक मकवाना ने किया सुसाइड, परिवार का गंभीर आरोप !

    |

    साल 2020 के खत्म होने के साथ ही दुखद खबरों का सिलसिला जारी है। हाल ही में ये जानकारी सामने आयी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखर अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या कर ली। हालांकि इसकी सही वजह क्या रही है, ये अभी तक जांच में खुलकर सामने नहीं आया है। लेकिन अभिषेक मकवाना ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

    उनके परिवार का आरोप है कि इस आत्महत्या के पीछे बड़ी साजिश की गई है। परिवार ने साफ शब्दों में कहा है कि अभिषेक साइबर अपराध का शिकार हुए थे। उनकी मौत की वजह भी यही है। फोन के जरिए लगातार अभिषेक पर दबाव बनाया जा रहा था। साथ ही उन्हें ब्लैकमेल भी किया गया है।

    आपको बता दें कि उनकी आत्महत्या काफी पहले हो चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक ने 27 नवंबर को आत्महत्या की थी। लेकिन इतने दिनों से उनकी मौत का मामला दबाया जा रहा है।

    अभिषेक पर मानसिक दबाव

    अभिषेक पर मानसिक दबाव

    अभिषेक के परिवार के बयान के बाद ये मामला खबरों में छाया हुआ है। परिवार ने कहा है कि मृतक अभिषेक पर किसी तरह का मानसिक दबाव बनाया गया। जिसके कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया।

    पैसे देने का दबाव

    पैसे देने का दबाव

    वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आयी है कि अभिषेक ने जो कर्जा लिया था उसे चुकाने का दबाव कुछ अनजान लोगों के जरिए उन पर बनाया जा रहा था। इस दबाव को ना झेलने के कारण उन्होंने मौत को गले लगा लिया।

    उधार चुकाने के कॅाल

    उधार चुकाने के कॅाल

    ये बताया जा रहा है कि अभिषेक की मौत के बाद उनके भाई को शक हुआ तो छानबीन से उन्हें पता चला कि उन्हें अलग-अलग जगहों से उधार चुकाने के कॅाल आ रहे थे।

    म्यामांर, बांग्लादेश के कई नंबर से कॅाल

    म्यामांर, बांग्लादेश के कई नंबर से कॅाल

    परिवार के अनुसार अभिषेक को म्यामांर, बांग्लादेश के कई नंबर से कॅाल आ रहे थे। अभिषेक ने ऐसी कंपनी से लोन लिया था, जो कि बेहद कम रकम पर बहुत ज्यादा ब्याज लगा रही थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

    English summary
    Taarak Mehta ka ooltah chashmah writer abhishek committed suicide family claim of blackmail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X