For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना खौफ: तारक मेहता की शूटिंग नहीं होगी बंद, मेकर्स ने सरकार से कहा- शूटिंग की इजाजत दो

    |

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम कोरोना के खौफ के बीच भी शूटिंग बंद नहीं करना चाहती। हालांकि 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक टीवी और फिल्म की शूटिंग बंद करने का फैसला लिया है। लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने इसे लेकर नाराजगी जताई है।

    सलमान को प्यारा है गैलेक्सी अपार्टमेंट, बोले- पैरेंट्स ने अलग होने का ख्याल नहीं, दिल रोएगा मेरासलमान को प्यारा है गैलेक्सी अपार्टमेंट, बोले- पैरेंट्स ने अलग होने का ख्याल नहीं, दिल रोएगा मेरा

    असित कुमार मोदी ने ट्टीट करके कहा है कि वह सेट पर सभी तरह की सावधानी का ध्यान रख रहे हैं उन्हें शूटिंग करने की इजाजत दी जाए। बैक टू बैक उन्होंने कई ट्टीट करके ये समझाने की कवायद की है कि आखिर क्यों उनके लिए शूटिंग करना जरूरी है।

    वहीं कुछ फैंस का कहना है कि हम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने एपिसोड देखने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस तरह सेट पर लोगों की जान से खेलना मेकर्स का सही फैसला नहीं है। चलिए जानते हैं कि क्या है आखिर पूरा मामला..

    शूटिंग की इजाजत दे दीजिए

    शूटिंग की इजाजत दे दीजिए

    असित मोदी ने आगे लिखा है कि हम सेट पर सफाई बनाए रखने के लिए सभी दिशा-निर्देशों का पालन कर रहे हैं। छोटी यूनिट में काम कर रहे हैं। सर, कल तक हमें शूटिंग की इजाजत दे दीजिए।

    अचानक हुआ ये सब

    अचानक हुआ ये सब

    असित ने कहा कि अचानक से ये नोटिस अडवाइजरी जारी हुई है। ऐसे में उनके लिए शो का कुछ हिस्सा शूट करना बाकी है। जो कि बहुत जरूरी है। क्या सभी सरकारी और निजी कार्यालय बंद हो गए हैं? क्या हम लिमिट यूनिक के साथ शूट कर सकते हैं।

    अगर शूटिंग नहीं हुई तो हम क्या दिखायेंगे

    अगर शूटिंग नहीं हुई तो हम क्या दिखायेंगे

    दैनिक भास्कर से बातचीत में असित मोदी ने कहा है कि ऐसे संकट में हमें डरना नहीं है। फिलहाल तारक की टीम शूटिंग कर रही है। मुझे नहीं पता है कि 19 मार्च के बाद क्या होगा। अगर शूटिंग नहीं हुई तो हम क्या दिखायेंगे, इस बारे में हमें कुछ भी नहीं बताया गया है। ये सरकार का फैसला नहीं है। प्रोड्यूसर संगठन का फैसला है। जिसका मैं सम्मान करता हूं।

    19 के बाद शूटिंग नहीं करेंगे लेकिन..

    19 के बाद शूटिंग नहीं करेंगे लेकिन..

    अपने ट्टीट में असित मोदी ने साफ तौर पर कहा है कि हमें इस बात की चिंता है कि किसी के हेल्थ के साथ खिलवाड़ ना हो। 19 के बाद हम शूटिंग नहीं करेंगे। लेकिन ऐसे अचानक शूटिंग बंद करने के फैसले के बीच मुझे दो दिन शूटिंग करने की इजाजत दी जाए।

    फैंस ने कहा सबसे बड़ा रुपैया

    फैंस ने कहा सबसे बड़ा रुपैया

    हालांकि फैंस इससे थोड़े खफा नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि पहले आपको लोगों का ख्याल रखना चाहिए। शूटिंग तो चलती रहेगी। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि सबसे बड़ा रुपैया। आपके नए वाले एपिसोड की तुलना में पुराना ज्यादा मजेदार होता है।

    English summary
    Taarak Mehta Ka ooltah chashmah makers continue shooting in coronavirus outbreak , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X