For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 'गोगी' पर झुंड ने किया तीसरी बार हमला, बोला- मैं तुझे मार डालूंगा

    |

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोगी पर हमला हुआ है।आपको बता दें कि गोगी का किरदार निभा रहे हैं एक्टर समय शाह ने जानकारी दी है कि उन पर कई लोगों ने मिलकर जानलेवा हमला कर दिया है। समय शाह ने बीते कुछ दिनों से जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। उनके साथ ये हादसा उनकी ही बिल्डिंग के बाहर झुंड आकर हमला कर दिया और उनके साथ मारपीट की कोशिश की।

    ये पूरी घटना बोरीवली में समय शाह के आवास बिल्डिंग में हुई थी। जहां पर कुछ लड़कों ने समय शाह के साथ गलत बर्ताव किया और उन्हें धमकी दी। अभी तक अपराधियों की पहचान अज्ञात हैं। लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बोरीवली पुलिस स्टेशन में एक आधिकारिक मामला दर्ज किया गया है।

    Bigg Boss 14: सेक्सी ब्लैक ड्रेस में निक्की तंबोली ने दिखाया अपना जादू, आग लगा देंगी ये तस्वीरें

    ये पहली बार समय शाह के साथ ऐसा नहीं हुआ है। समय शाह को तीसरी बार धमकी दी गई है। इस पूरी घटना ने उन्हें परेशान कर दिया है साथ ही वो ये सबसे काफी चौंक गए हैं।

    मैं तुझे मार डालूंगा- उसने मुझे बताया

    मैं तुझे मार डालूंगा- उसने मुझे बताया

    समय शाह ने आगे बताया कि वो लोग मुझे गाली देने लगे। कहा कि मैं तुझे काट डालूंगा, मैं तुझे मार डालूंगा कहता रहा। मुझे ऐसे बर्ताव से नफरत हो गई है। मैंने उससे पूछा कि समस्या क्या है?

    मेरा पूरा परिवार तनाव में हूं

    मेरा पूरा परिवार तनाव में हूं

    समय शाह ने कहा है कि मुझे धमकी देने के अलावा कुछ भी कहने को तैयार नहीं था। मैं और मेरा पूरा परिवार बहुत तनाव में हूं। हमने कानूनी मदद लेने का फैसला किया। हमने आज दोपहर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

    15 दिनों में ये तीसरी बार है

    15 दिनों में ये तीसरी बार है

    समय शाह की मां नीमा ने भी बताया है कि यह पहली बार नहीं था। पिछले 15 दिनों में यह तीसरी बार है। हमें इस तरह का अनुभव हुआ। उसने समय को जोर से गाली दी। मैं उसका चेहरा नहीं देख पाई। वो हमारे बिल्डिंग कपाऊंड में घुस गया और चिल्लाना शुरू कर दिया।

    5 से अधिक लोग गेट के बाहर इंतजार कर रहे थे

    5 से अधिक लोग गेट के बाहर इंतजार कर रहे थे

    समय की मां ने कहा कि एक लड़का कपाऊंड में घुस कर चिल्लाना शुरू किया। ये तीसरी बार है जब उसने समय पर हमला किया। मुझे उसे अकेले शूट पर भेजने से डर लगता है। क्योंकि उसका पीछा करता है। 5 से ज्यादा लोग भी थे जो गेट के बाहर इंतजार कर रहे थे। पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेगी।

    English summary
    Taarak Mehta ka ooltah chashmah gogi samay shah gest threat actor file police complaint,here read full details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X