For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तारक मेहता के नट्टू काका मौत से पहले भूल गए थे अपना नाम, मेकअप करने की आखिरी इच्छा

    By Filmibeat Desk
    |

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका यानी कि घनश्याम नायक का निधन 77 साल की उम्र में हो गया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए यह खबर काफी दुख भरी रही। हालांकि घनश्याम नायक यानी कि नट्टू काका काफी लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। काफी समय तक इस बीमारी से लड़ने के बाद 3 अक्टूबर को उनका निधन हो गया।

    बीते एक साल से नट्टू काका के साथ उनके पूरे परिवार ने तकलीफ से समय निकाला है। घनश्याम नायक के निधन के बाद उनके बेटे विकास ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आखिर निधन से पहले नट्टू काका को किन मुश्किल हालातों का सामना करना पड़ा।

    कोरोना लॅाकडाउन के दौरान घनश्याम नायक ने शूटिंग पर जाना पूरी तरह से बंद कर दिया था। हालांकि नट्टू काका चाहते थे कि वो जल्द ठीक होकर काम पर वापसी कर सकें। एक वेबसाइट से बात करते हुए घनश्याम नायक के बेटे विकास ने इस बात की जानकारी दी। विकास ने बताया कि निधन से पहले ही उनके पिता घनश्याम नायक की 9 कीमोथैरपी और 30 रेडिएसशन सेशन हुए थे।

    सितंबर 2020 में नट्टू का की बीमारी कंट्रोल

    सितंबर 2020 में नट्टू का की बीमारी कंट्रोल

    अपने पिता के संबंध में बताते हुए विकास ने बताया कि एक साल पहले मेरे पिता की कैंसर की सर्जरी हुई। इसके बाद कीमोथैरपी हुई। मेरे पिता का कैंसर काफी दुर्लभ था। विकास ने इसके आगे जानकारी देते हुए बताया कि हमें लगा कि सितंबर 2020 में उनकी बीमारी कंट्रोल में है। मार्च 2021 से पिता के चेहरे पर सूजन आ गई थी।

    बीमारी के बाद भी तारक मेहता की शूटिंग

    बीमारी के बाद भी तारक मेहता की शूटिंग

    वह आगे कहते हैं किफिर हमने इसके लिए टेस्ट करवाया तो हमें जानकारी मिली कि उनका कैंसर फेफड़ों तक फैल गया है। विकास ने बताया कि पिता की कीमोथैरपी जून तक चली। मेरे पिता काम पर जाने की जिद्द करते थे। ऐसे में बीमार होने के बाद भी उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लिए शूटिंग भी की और एक एड भी अलग से शूट किया.

    कैंसर फेफड़ों के अलावा शरीर में फैला

    कैंसर फेफड़ों के अलावा शरीर में फैला

    अपने पिता घनश्याम नायक की तबीयत पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि टेस्ट के बाद हमें पता चला कि कैंसर फेफड़ों के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में भी फैल रहा है। इसके बाद उनका आयुर्वेद इलाज शुरू किया गया। लेकिन उनकी हालत खराब होती जा रही थी।

    मौत के बाद भी मेकअप करने की आखिरी इच्छा

    मौत के बाद भी मेकअप करने की आखिरी इच्छा

    सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। फिर पापा को अस्पताल ले जाया गया। तबीयक अधिक खराब होने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया। पिता के आखिरी दिन की बात करते हुए विकास ने कहा कि 2 अक्टूबर को पापा ने मुझसे पूछा कि मैं कौन हूं? पापा की आखिरी ख्वाहिश थी कि उनके चेहरे पर मौत के बाद भी मेकअप रहना चाहिए। मैंने उनके निधन के दिन मेकअप आर्टिस्ट को बुलाया था।

    English summary
    After death of Taarak Mehta Ka ooltah chashmah fame nattu Kaka ghanshyan nayak his son share last memory,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X