For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'तारक मेहता' फेम मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी की मांग, बवाल Video डिलीट कर एक्ट्रेस ने सरेआम मांगी माफी

    |

    टीवी के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता इस बार एक बड़े विवाद का हिस्सा बन गई हैं, जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की मांग की जाने लगी है। मामला ये है कि मुनमुन दत्ता ने एक वीडियो में दलिस समुदाय के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया।

    जैसे ही ये बात सामने आयी एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया। ये बोला गया कि मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी होनी चाहिए। मुनमुन दत्ता के इस वीडियो को देखने के बाद मामला काफी गंभीर हो गया।

    मुनमुन दत्ता ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दिया। फिर उन्होंने इस मामले को लेकर माफीनामा शेयर किया। सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता ने इस पूरे मामले को लेकर माफी मांगी है।

    मेरे शब्द का गलत अर्थ लगाया गया

    मेरे शब्द का गलत अर्थ लगाया गया

    मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए लिखा है कि यह एक वीडियो के संदर्भ में है जिसे मैंने कल पोस्ट किया था। जहां मेरे द्वारा इस्तेमाल किए गए एक शब्द का गलत अर्थ लगाया गया है।

    चोट पहुंचाने के लिए नहीं किया- मुनमुन दत्ता

    चोट पहुंचाने के लिए नहीं किया- मुनमुन दत्ता

    वह आगे लिखती हैं कि यह अपमान, धमकी या किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाने के इरादे से कभी नहीं कहा गया था। मेरी भाषा के अवरोध के कारण, मुझे सही मायने में शब्द का मतलब नहीं पता था। एक बार जब मुझे इसका मतलब पता चला तो मैंने तुरंत उस हिस्से को हटा दिया।

    मैं माफी मांगती हूं, खेद है

    मैं माफी मांगती हूं, खेद है

    मुनमुन दत्ता ने आगे लिखा है कि मेरा जाति, पंथ या लिंग के हर व्यक्ति के लिए अत्यंत सम्मान है और समाज या राष्ट्र में उनके अपार योगदान को मैं स्वीकार करती हूं। मैं ईमानदारी से हर एक व्यक्ति से माफी मांगना चाहती हूं मुझे उसके लिए खेद है।

    ऐसा कहां था मुनमुन दत्ता ने

    ऐसा कहां था मुनमुन दत्ता ने

    बता दें कि मुनमुन दत्ता ने जो इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह मेकअप के बारे में बात कर रही थीं। उन्होंने कहा था कि मेरे पास लिप टिंट है जिसे मैंने अपने चेहरे पर ब्लश की तरह लगा दिया था। मैं जल्द यूट्यूब पर डेब्यू करने वाली हूं। उन्होंने इसी में एक विशेष जाति के शब्द का इस्तेमाल किया था।

    #ArrestMunmunDutta के हैशटैग

    #ArrestMunmunDutta के हैशटैग

    #ArrestMunmunDutta के हैशटैग चलाए गए थे। इसे लेकर फिल्ममेकर नीरज घेवान ने भी पोस्ट किया था और बोला था कि गलत मतलब निकाला, तकलीफ पहुंचाने की मंशा नहीं थी। आपने जो शब्द होला उसे कवर अप करने का कोई तरीका नहीं है। माफी मांगकर चुप हो जाइए।

    English summary
    Taarak Mehta Ka ooltah chashmah fam babita ji munmun dutta apologize for comment on casteism ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X