For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 14 साल, मराठी दर्शकों के लिए टेलीकास्ट होगा 'गोकुलधामची दुनियादारी'

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत का सबसे पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा का मराठी संस्करण 'गोकुलधामची दुनियादारी' मराठीबाना पर होगा प्रसारित होगा। भारत का सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अब मराठी दर्शकों के लिए उनकी पसंदीदा भाषा में भी उपलब्ध होने जा रहा है। मराठी डब संस्करण 'गोकुलधामची दुनियादारी', 1 अगस्त, 2022 से शेमारू मराठीबाना पर प्रसारित किया जाएगा। यह शो हिंदी में अपने 14 साल पूरे कर चुका है। 3500 से अधिक ऐतिहासिक एपिसोड के साथ।

    एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए, शो के रचनात्मक दूरदर्शी और नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक असित कुमार मोदी ने कहा, "भारत विविधता का देश है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा हिंदी भाषी दर्शकों के बीच 14 साल से खुशियां बिखेर रहा है। इस शो को मराठी भाषा में उपलब्ध कराकर हम खुशी को बाहर और बाहर फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। हम शेमारू के साथ भी एक रोमांचक और दीर्घकालिक संबंध की आशा करते हैं।"

    शेमारू एंटरटेनमेंट के सीओओ ब्रॉडकास्ट बिजनेस संदीप गुप्ता ने कहा, "हम अपने चैनल शेमारू मराठीबाना पर सबसे प्रतिष्ठित पारिवारिक टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को लाकर खुश हैं। यह टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है जो पिछले 14 वर्षों से सभी आयु वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह कदम हमारे मराठी दर्शकों के लिए रोमांचक सामग्री लाकर उनके लिए लगातार मूल्य जोड़ने के हमारे प्रयास का एक वसीयतनामा है। " तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडी-ड्रामा में से एक है। चरित्र ब्रह्मांड के साथ शो को असित कुमार मोदी द्वारा लिखा और बनाया गया है। डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ-साथ टेलीविजन पर भी इसके बहुत बड़े फॉलोअर्स हैं।

    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

    यह 14 से अधिक वर्षों से सफलतापूर्वक चल रहा है। इस शो को मराठी और तेलुगु सहित विभिन्न भाषाओं में डब किया गया है; जिसका शीर्षक क्रमशः गोकुलधामची दुनियादारी और तारक मामा अयो रामा है। रचनात्मक दूरदर्शी असित कुमार मोदी द्वारा 1995 में स्थापित, नीला फिल्म प्रोडक्शंस, भारत के शीर्ष सामग्री स्टूडियो में से एक, ने मनोरंजन उद्योग में अपने लिए एक जगह बनाई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा, सारथी, कृष्णाबेन खाखरावाला और हमारी सास लीला जैसी विशिष्ट श्रृंखलाओं के साथ-साथ वाह जैसे अनूठे कॉन्सेप्ट नॉन-फिक्शन शो के साथ! वाह! क्या बात है! और सब खेलो सब जीतो अपने अस्तबल में, ट्रेंडसेटिंग कंटेंट स्टूडियो परम मनोरंजन पावरहाउस साबित हो रहा है।

    English summary
    Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah completed 14 years now Gokuldhamchi Duniyadari to be streamed on Shemaroo MarathiBana
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X