For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब कभी नहीं दिखेगा तारक मेहता में 'दयाबेन' का किरदार, मेकर्स का चौंकाने वाला फैसला !

    By Prachi Dixit
    |

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। कई दिनों से चर्चा है कि एक बार फिर से शो में दयाबेन यानी कि दिशा वकानी की वापसी होने वाली थी। लेकिन अब दिशा और मेकर्स के बीच शो में वापसी को लेकर बात नहीं बन पायी है।

    जिसके चलते ऐसा कहा जा रहा है कि दिशा वकानी अब दयाबेन की भूमिका में नहीं दिखाई देंगी। वहीं दूसरी तरफ मेकर्स ने नई दयाबेन की तलाश भी शुरू कर दी थी।

    लेकिन अब ये पूरा मामला रोक दिया गया है। जी हां, मेकर्स ने दयाबेन के किरदार को लेकर एक बड़ा और चौंकाने वाला फैसला किया है। जिससे फैंस निराश हो सकते हैं।

    सितंबर 2017 से अब तक

    सितंबर 2017 से अब तक

    मेकर्स का मानना है कि सितंबर 2017 से अब तक दिशा को एक लंबा वक्त दे दिया जा चुका है। ऐसे में अब उन्हें वापसी करनी चाहिए। वो भी बिना किसी ऐसी शर्त के जो कि मेकर्स के लिए मुमकिन ना हो।

    शर्त के कारण बिगड़ा मामला

    शर्त के कारण बिगड़ा मामला

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा ने शर्त रखी थी कि वह पूरे दिन में केवल 4 घंटे और महीने में 15 दिन काम करेंगी। उनकी इस उम्मीद को पूरा करने मेकर्स के लिए संभव नहीं है। वह दिशा की इस शर्त के साथ बाकी के कलाकारों को निराश नहीं करना चाहते हैं।

    टीआरपी में टॅाप पर

    टीआरपी में टॅाप पर

    दूसरी तरफ देखा जाए तो दिशा वकानी यानी के दयाबेन के किरदार के बिना भी शो टीआरपी में लगातार टॅाप10 में बना हुआ है।

    दयाबेन के किरदार को होल्ड पर

    दयाबेन के किरदार को होल्ड पर

    मेकर्स नई दयाबेन को कास्ट करने के लिए एक्ट्रेस का चयन कर रहे थे। ताकि शो में दोबारा से दयाबेन को दिखाया जाए। लेकिन अब इसे होल्ड पर डाल दिया गया है। मेकर्स दयाबेन की वापसी पर कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते है।

    दयाबेन के अलावा

    दयाबेन के अलावा

    दयाबेन के किरदार के अलावा इस शो के कई किरदार यानी कि जेठालाला, पोपटलाल के साथ कई ऐसे कलाकार हैं जो इस शो को टीआरपी में पहुंचाने में कामयाब हो रहे हैं। ऐसे में दयाबेन के किरदार को खत्म करने का या फिर शो पर किरदार पर चर्चा नहीं करने का फैसला भी लिया जा सकता है।

    जेठालाल ने दयाबेन की वापसी पर कहा

    जेठालाल ने दयाबेन की वापसी पर कहा

    हाल ही में जब दयाबेन के पति की भूमिका निभाने वाले जेठालाल यानी कि दिलीप जोशी से दिशा की वापसी पर सवाल किया गया तो उनका कहना है कि आप बताइए, कहां हैं। किधर हैं। मैं भी जानना चाहता हूं। दिशा की वापसी निर्माता का फैसला है। मैं तो एक कलाकार हूं।

    English summary
    Taarak Mehta Ka ooltah chashmah casting for new Dayaben put on hold,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X