For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्वयंवर - मीका दी वोटी': मीका सिंह की ख्वाहिश रवीना टंडन जैसी हो मेरी दुल्हन

    By Filmibeat Desk
    |

    स्टार भारत हमारे लिए मीका सिंह के जीवन की सबसे महत्वपूर्ण यात्रा ला रहा है जहां वह अपने जीवन साथी को खोजने के मिशन पर हैं। सुंदर शेष प्रतियोगियों के साथ, चुनौती पहले से कहीं ज्यादा बड़ी लगती है। इस प्रक्रिया में उनकी सहायता करने के लिए रवीना टंडन यहाँ हैं!

    मीका सिंह ने शो के शुरू होने से पहले प्रोडक्शन से कहा था कि वह रवीना टंडन जैसी लड़की को अपनी 'वोटी' बनाना चाहते हैं। रवीना टंडन एक ऐसी ताकत हैं, जिन्हें उनकी असाधारण कार्य नीति के लिए जाना जाता है। रवीना ने कहा, "मैं मीका को देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं और मैं उस व्यक्ति को चुनने में मीका की मदद करने जा रही हूं जो उसके साथ अपना जीवन बिताएगा।

    'स्वयंवर - मीका दी वोटी' शो चालू कर दिया है और मैं हूं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। काश मीका और उनकी 'वोहती' समय के साथ एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे और एक-दूसरे के साथ प्यार और सम्मान के साथ पेश आएंगे। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। और मुझे उम्मीद है कि मैं 'सर्वश्रेष्ठ' बनूंगा। मीका सिंह की शादी में महिला!" एक एसओएल प्रोडक्शन, 'स्वयंवर - मीका दी वोहती' यहां मीका सिंह और उनकी 'वोटी' के साथ हमें फिर से प्यार में डालने के लिए है।

    mika di voti

    Recommended Video

    Mika Di Vohti: अपने Life partner की तलाश में निकले Mika Singh, Kapil Sharma ने किया Emotional

    हमारी पसंदीदा रवीना टंडन मीका के लिए एक अच्छा मैच खोजने के इस महत्वपूर्ण कार्य में उनकी मदद करती नजर आएंगी। रवीना टंडन हमारे खूबसूरत प्रतियोगियों को क्या कार्य और चुनौतियां देंगी? जानने के लिए देखिए आज रात का 'स्वयंवर-मीका दी वोहती' का एपिसोड, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे, सिर्फ स्टार भारत पर!

    English summary
    Swayamvar - Mika Di Voti news Raveena Tandon wants to be the Best woman' at Mika Singh's wedding!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X