For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्वयंवर - मीका दी वोटी: डेटिंग से पहले मीका को लेकर लड़कियों के बीच बहस, गाया खास गाना VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    'स्वयंवर - मीका दी वोटी' स्टार भारत पर अपने भव्य प्रीमियर के बाद जोरों पर है। सिंगिंग सेंसेशन मीका सिंह अपने शादी के सफर पर निकल चुके हैं। जहां वह अपनी वोटी यानी की पत्नी को खोजने और परखने की शुरुआत कर चुके हैं। बुधवार यानी कि आज रात का एपिसोड भावनाओं और उत्साह से भरा हुआ है क्योंकि मीका सिंह प्रतियोगियों के साथ डेट पर जा रहे हैं।

    'स्वयंवर-मीका दी वोटी' के सेट पर मीका सिंह जब लड़कियों को डेट पर ले जाते हैं तो फिर माहौल में रोमांस भी शामिल हो जाता है। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मीका सिंह इस अवसर का अधिकतम लाभ उठा रहे हैं और अपनी होने वाली दुल्हन को एक रोमांटिक गीत गाते हैं।

    गायन सुपरस्टार लड़कियों में से एक के साथ डेट पर जाता है और प्रतिष्ठित बॉलीवुड गीत 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को' गाता है, जिससे अन्य लोग शरमाते हैं। अब एपिसोड में यह देखना दिलचस्प होगा कि मीका सिंह ने यह गाना किसके लिए गाया है। इशके साथ ही सभी कंटेस्टेंट के बीच एक दूसरे के साथ जंग भी होती हुई दिखाई देगी। जहां लड़कियां मीका सिंह को पाने के लिए जुबानी जंग भी करती हुई दिखाई देंगी।

    Swayamvar - Mika Di Voti

    टीवी की लोकप्रिय बहू दिव्यांका त्रिपाठी दहिया भी आकर स्पीड डेटिग का आइडिया देती है और ऐसे में ये देखना होगा कि किसे मिलता है मीका सिंह के साथ डेट पर जाने का इसका प्रोमो भी सामने आया है। जहां पर कंटेस्टेंट मीका सिंह की पसंद बनने के लिए अपना फोकस पूरा बनाकर चल रही हैं।

    English summary
    What happens when the most eligible bachelor takes you out for a date and sings the song ‘Chura liya hai tum ne jo dil ko’ especially for you? Tune in tonight to find out who store Mika’s heart! watch promo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X