For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्वयंवर - मीका दी वोटी: शादी से पहले मीका सिंह ने घोड़ी के लिए गाया 'केसरिया बालम' गाना

    By Filmibeat Desk
    |

    मीका सिंह स्टार भारत के शो 'स्वयंवर - मीका दी वोहती' में अपना सर्वश्रेष्ठ मैच खोजने के लिए तैयार हैं। मीका सिंह अपनी दुल्हन खोजने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मीका सिंह अपने लिए एक सही जीवनसाथी तलाशने के साथ ही दर्शकों का भी एंटरटेनमेंट पूरी तरह से कर रहे हैं। मीका सिंह को लेकर यह शो लगातार नए ट्रेंड सेट कर रहा है। मीका अपनी शादी के दिन के लिए अच्छी तरह से तैयार होना चाहते हैं। वह शादी की रस्मों का अभ्यास करने के लिए एक 'घोड़ी' की सवारी करते हैं, और घोड़े के लिए 'केसरिया बालम'गाना गाते हैं!

    Recommended Video

    Mika Di Vohti: Mika Singh के Swayamvar में नजर आएगी उनकी ये ex-girlfriend | *RealityShow

    मीका सिंह अपनी शादी के दिन की तैयारी कर रहे हैं, और हर रस्म को पूरे जोश के साथ निभाते हैं। घोड़ी पर दूल्हे के आगमन की ऐसी ही एक रस्म ने मीका सिंह को इतना उत्साहित किया कि उन्होंने अपने घोड़े के लिए खास गीत 'केसरिया बलम' गाना शुरू कर देते हैं।

    बहुत ही प्रतिभाशाली मीका सिंह अपने प्रशंसकों के लिए धमाल मचाने और अपने आसपास के लोगों का मनोरंजन करने से कभी नहीं कतराते हैं। मीका सिंह का यह मस्ती भरा अंदाज इसका सबूत है और हम उनके साथ एन्जॉय कर रहे हैं।

    mika di voti

    एसओएल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित 'स्वयंवर - मीका दी वोटी ने अपने प्रीमियर के बाद से ही टेलीविजन और कई लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है। यह सब कहाँ ले जाएगा? क्या मीका सिंह को आखिरकार अपनी शादी में 'घोड़ी' की सवारी करने का मौका मिलेगा? हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे प्रसारित होने वाले 'स्वयंवर - मीका दी वोटी पर अधिक जानकारी के लिए बने रहें।

    English summary
    Swayamvar - Mika Di Voti Did Mika Singh actually sing ‘Kesariya Balam’ to his ‘Ghodi’,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X