For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'स्वयंवर- मीका दी वोटी' में आकांक्षा पुरी बनेंगी मीका की दुल्हन, चौंकाने वाली धमाकेदार एंट्री !

    By Filmibeat Desk
    |

    स्टार भारत का बहुप्रतीक्षित शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' को दर्शक बहुत एन्जॉय कर रहे हैं और मीका की वोटी के चुने जाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। वहीं शो में मीका की राजकुमारियों को चुनौती देने के लिए वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो रही है। खास खबर है कि शो में आकांशा पुरी ने एंट्री ली है इतना ही नहीं वो खुदको एकलौती क्वीन कहकर अन्य प्रतियोगियों को चुनौती भी दे रही हैं चलिए जाने !

    'स्वयंवर- मीका दी वोटी' शो में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में भाग लेने वाली आकांक्षा पुरी की खबरें सोशल मीडिया पर पहले से ही हवा की तरह चल रही हैं। वे बताती हैं, "मैं मीका सिंह के स्वयंवर का हिस्सा बनकर बहुत खुश और उत्साहित हूं। इस जगह में वाकई बहुत अच्छी वाइब्स हैं। हम एक-दूसरे को सालों से जानते हैं और अब मैं मीका के जीवन में रोशनी और खुशियां फैलाने आई हूं। मैं हवा पहले से ही यहाँ लोगों को देखकर बहुत नकारात्मकता महसूस कर रही हूं, लड़कियां डरी हुई हैं और आपस में लड़ रही हैं। कुछ भी हो, मैं यहाँ प्यार और खुशियाँ फैलाती रहूंगी।"

    प्रतियोगियों के बारे में अधिक बात करते हुए वह कहती हैं, "मैं यह कह सकती हूं कि लड़कियां बेहद प्रतिभाशाली और ऊर्जावान हैं। मीका सिंह से भी लड़कियों ने बहुत तारीफ बटोरी है। मैं लड़कियों को शो के लिए शुभकामनाएं देती हूँ।"

    Mika Di Vohti

    मीका सिंह शो 'स्वयंवर- मीका दी वोटी; में अपने लिए जीवनसाथी की खोज कर रहे हैं। शो में देश भर की कई कंटेस्टेंट हैं जो मीका की लेडीलव बनने के लिए आपस में कॉम्पिटिशन कर रही हैं। हालाँकि, अब अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने भी इस शो में एक अतिथि के रूप में नहीं बल्कि एक प्रतियोगी के रूप में एंट्री ली है, जो लड़कियों को और अधिक असुरक्षित और कमजोर बना देंगी क्योंकि आकांक्षा 13 साल से मीका की दोस्त हैं।

    English summary
    Swayamvar- Mika Di Vohti Akanksha Puri entry as wild card contestant calls herself The Only Queen,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X