For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वरागिनी: फिर खेला रागिनी ने गंदा खेल, क्या करेगी स्वरा

    By Goldi
    |

    [टेलीविज़न] कलर्स के शो स्वरागिनी में इन दिनों चल रहा शह और मात का सिलसिला। जहां रागिनी ने बिछाई है शतरंज की बिशात और कोशिश कर रही हैं स्वरा को मात देने की, और इस बार रागिनी का मोहरा बनी है खुद स्वरा।

    बदला लेना तो कोई रागिनी से सीखे,पूरे महेश्वरी खानदान के सामने बेइज्जत होने के बाद भी वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही। इस बार रागिनी ने ऐसी चाल चली है,जो बेचारी स्वरा को पूरे घर के सामने शर्मशार कर देगी।

    [Tv रिपोर्ट: जानिए इस हफ्ते के टॉप 5 सीरियल.. किसने किया 'कलर्स' को पीछे!]

    दरअसल, लक्ष्य से स्वरा को दूर करने के लिए रागिनी ने स्वरा का करा दिया है किडनैप। लेकिन रागिनी का यही प्लान फ्लॉप कर देगा लक्ष्य,और गुंडों से ढिशूम-ढिशूम कर बचा लेगा स्वरा की जान। अब जैसा की लक्ष्य-स्वरा है पुराने आशिक, तो दोनों के बीच थोडा रोमांस तो बनता है बॉस।

    [बिग बॉस 9: सलमान खान और कलर्स को काफी महंगा पड़ेगा ये एक शब्द!]

    जिसे रागिनी कर लेगी अपने कैमरे में कैद और फिर यही वीडियो वो पूरे परिवार को दिखाकर स्वरा-लक्ष्य को कर देगी शर्मशार।अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या संस्कार स्वरा को रागिनी की घिनौनी हरकत से बचा पायेगें या नहीं। जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    English summary
    In Swaragini,Swara will get kidnapped.Lakshya rescues Swara from the kidnappers and ends up spending some moments with her. Ragini, who decides to click pictures of the two together to embarrass them in front of the family members.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X