For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वरागिनी : तो अब आ ही गया सीरियल का हम साथ-साथ Moment!

    By Goldi
    |

    [टेलीविजन] कलर्स के बहुचर्चित शो स्वरागिनी में एक लंबे अंतराल के बाद खुशियों ने दस्तक दी हैं,जिसका माहेश्वरी-गरोडिया परिवार बाहें फैलाकर स्वागत कर रहें हैं। दरअसल मौक़ा है स्वराऔर संस्कार की सगाई का,जिसमे दोनों परिवार मिलकर मना रहें हैं खुशियां।

    [स्वरागिनी:.... अब भूत के सहारे टिकी है शो की TRP]

    जैसा कि शो में हो रही है कविता और संस्कार की सगाई लेकिन इस सगाई से कोई भी नहीं है खुश सिवाए कविता के। जी हां, और कविता की यही ख़ुशी तब गम बदल जाती है जब कविता को एहसास होता है कि अभी भी संस्कार सिर्फ स्वरा से प्यार करता है। जिसके बाद कविता स्वरा-संस्कार की जिंदगी से जाने का फैसला करती है।

    [स्वरागिनी: प्यार,इश्क मोहब्बत और फरेब की दास्तां!]

    आने वाले एपिसोड्स में माहेश्वरी परिवार स्वरा के घर शादी का शगुन ले कर जाते हैं, जिसके बाद दोनों परिवार करेंगें स्वरा-संस्कार की सगाई की तैयारी। तो वहीं दूसरी ओर लक्ष्य कर रहा रागिनी के ऊपर प्यार की बारिश। लेकिन कहानी अभी बाकी है....

    स्लाइड्स में देखें शो के टर्न एंड ट्विस्ट:-

    संस्कार-स्वरा

    संस्कार-स्वरा

    शो में एक लंबे अर्से के बाद खुशियां आयीं हैं जिन्हें माहेश्वरी -गरोडिया परीवार धूमधाम से मना रहें हैं। और साथ ही स्वरा-संस्कार की सगाई की तैयारी कर रहें हैं।

    स्वरा-संस्कार की सगाई

    स्वरा-संस्कार की सगाई

    सगाई के दौरान जैसे ही संस्कार स्वरा को अंगूठी पहनाता है, की तभी उसकी ऊँगली पर खून आकर गिरता है, हालंकि वह खून चमगादड़ का होता है।

    पूरी हुई सगाई

    पूरी हुई सगाई

    आखिरकार सभी ड्रामों के बाद स्वरा-संस्कार की सगाई हो जाती है, लेकिन माहेश्वरी खानदान की इन खुशियों को जल्दी लगने वाला हा ग्रहण।

    आ भंगड़ा पा ले

    आ भंगड़ा पा ले

    अब ख़ुशी का मौक़ा है तो नाच गाना तो बनता है ना।तो बस इसी ख़ुशी में दोनों परिवार कह रहें हैं हम साथ-साथ हैं।

    रागिनी-लक्ष्य

    रागिनी-लक्ष्य

    तो वहीं लक्ष्य कर रहें है रागिनी पर प्यार की बारिश, लेकिन यह है लक्ष्य की एक साजिश,वो भी सिर्फ रागिनी से अपने से अपनी जमीन-जायदाद को वापस पाने के लिए।

    दादी-मासी

    दादी-मासी

    हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि शो में रागिनी की मासी उर्वशी जल्द ही खोलने वाली है रागिनी की माँ जानकी के हत्यारे का नाम। और इसी वजह से उसने रचा है ये भूत का ड्रामा।

    दादी

    दादी

    क्या उर्वशी मासी की साजिशें कर देगीं स्वरा-संस्कार को एक बार से अलग? जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    English summary
    Swaragini Latest Episode in hindi Swara and Sanskaar exchanging ring infront of the family.and Entire Maheshwri family happy,And Gives Blessing To Swara and Sanskaar
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X