For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG! रागिनी की इस हरकत से लक्ष्य हुआ शर्मसार, स्वरा-संस्कार हुए सुपरहिट

    |

    [टेलीविज़न] कलर्स के शो स्वरागिनी में भोली सी दिखने वाली शातिर रागिनी की हर साजिश बार-बार फ्लॉप साबित हो रही है। लेकिन रागिनी है कि अपनी आदतों से बाज आने का नाम ही नहीं लेती और हमेशा कोई ना कोई नया तमाशा घरवालों के बीच लाकर खड़ा कर देती है।

    उसने पहले सभी को स्वरा और संस्कार की नकली शादी की बात बताई, फिर संस्कार पर जबरदस्ती करने का आरोप लगाया, हालांकि वह दोनों ही बार अपने प्लान में सफल नहीं हो सकी। लेकिन इस बार उसने पूरे परिवार के सामने ऐसी चाल चली, जिससे स्वरा-संस्कार रह जायेगे हक्के-बक्के।

    .... तो अब यह टीवी शो भी लगाएगा 10 साल की छलांग!

    आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगें कि कैसे भोली शक्ल वाली रागिनी स्वरा और संस्कार की शादी के लिए कर लेगी पूरे घर को राजी। जिससे संस्कार और स्वरा हो जायेगें परेशान।

    कहते है ना हर किसी की कोई ना कोई कमजोरी होती है, और रागिनी की कमजोरी है लक्ष्य। तो बस इसी कमजोरी का फायदा उठाते हुए संस्कार करा देगा लक्ष्य का किडनैप। जिससे बेचारी रागिनी आ जाएगी बैकफुट पर।

    कुमकुम भाग्य: टू मच ड्रामा के साथ होगा शो का सबसे बड़ा Twist

    अब जिसे पाने के लिए रागिनी इतना सब कुछ कर रही है, बेचारी उसे तकलीफ में तो नहीं देख सकेगी ना....... तो क्या रागिनी पूरे परिवार को जाकर सब सच-सच बता देगी या फिर चलेगी कोई नई चाल जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    English summary
    Ragini has fresh allegations against sanskar,that sanskar tried to rape her,but sawara will proves that sansakr is innocent.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X