»   » अब स्वामी ओम 'नच बलिए' में नाचने को बेताब, खुद से ही दे डाला ऑफर

अब स्वामी ओम 'नच बलिए' में नाचने को बेताब, खुद से ही दे डाला ऑफर

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॉस में कई कॉन्ट्रोवर्सीज क्रिएट करने वाले स्वामी ओम एक बार फिर चर्चाओं में हैं। इस बार उनकी चर्चा में होने की वजह कोई कॉन्ट्रोवर्सी नहीं बल्कि डांस रियलिटी शो नच बलिए है। नच बलिए इन दिनों अपने कंटेस्टेंट को लेकर चर्चा में है। जिसके बाद स्वामी ओम ने भी इस शो में इंटरेस्ट जताया है।

स्वामी ओम नच बलिए में हिस्सा लेना चाहते हैं। उन्होंने खुद इस शो में पार्टीसिपेट करने के लिए शो की मैनेजमेंट टीम को अप्रोच किया था। स्वामी ने इस टीम से कॉन्टेक्ट कर इस शो में नाचने की इच्छा जताई। यही नहीं स्वामी ने मना किए जाने पर टीम को समझाने की कोशिश भी की।

swami-om-wants-participate-nach-baliye

स्वामी बिग बॉस के सीजन 10 में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कई ऐसी हरकतें की जिनकी वजह से वे बिग बॉस से बाहर निकाले गए थे। घर के बाकी सदस्य भी उनसे नफरत करते थे। वहीं हाल ही में हुई बिग बॉस के सीजन 10 कंटेस्टेंट की रीयूनियन पार्टी में भी किसी ने स्वामी ओम को नहीं बुलाया।

फिर से चर्चाओं में आ गए स्वामी ओम

फिर से चर्चाओं में आ गए स्वामी ओम

स्वामी ओम बेशक 'बिग बॉस 10' में सबसे ज्यादा सुर्ख‍ियां बटोरने वाले कंटेस्टेंट रहे। बिब बॉस से बाहर आकर भी उन्होंने कम कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट नहीं की। हालांकि पिछले कुछ दिनों से वह चुप्पी साधे थे। वहीं अब इस बयान के बाद वे फिर से चर्चाओं में आ गए हैं।

नच बलिए के मेकर्स के लिए मुसीबत

नच बलिए के मेकर्स के लिए मुसीबत

स्वामी ओम ने नच बलिए के मेकर्स के सामने मुसीबत खड़ी कर दी है। उन्होंने फोन करके प्रोडक्शन हाउस से पूछा है कि इस शो के लिए उनको साइन क्यों नहीं किया गया। वहीं इसके बाद उन्होंने खुद ही काम करने की इच्छा जताई है।

मेकर्स ने कहा जोड़ीदार कौन है

मेकर्स ने कहा जोड़ीदार कौन है

बताया जा रहा है कि मेकर्स ने पूरी कोशिश की है कि वे उनको समझा सकें कि इस शो में आप अपने जोड़ीदार के साथ ही हिस्सा ले सकते हैं। लेकिन स्वामी ओम नहीं माने और वे जिद पर अड़े रहे कि मुझे इस शो में डांस करना है।

बोले डांस पार्टनर नहीं तो क्या हुआ

बोले डांस पार्टनर नहीं तो क्या हुआ

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार, स्वामी ने शो के मेकर्स को कहा है - अगर मेरे पास बलिए नहीं है तो क्या हुआ! मैं डांस कर सकता हूं और दूसरों को हराने का भी दम है मेरे पास। बताया जा रहा है कि वे अकेले ही डांस करने की जिद पर अड़ गए।

टीम ने टरका दिया

टीम ने टरका दिया

फिलहाल कहा जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम ने किसी तरह स्वामी ओम को अगले सीजन के लिए टरका दिया है। बता दें कि स्वामी ओम रेलवे प्लेटफार्म पर कपड़े बदलने, न्यूज शो पर गाली गलौच, एंकर के साथ मारपीट जैसी खबरों को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

बिग बॉस कंटेस्टेंट जो नच बलिए में दिखेंगे

बिग बॉस कंटेस्टेंट जो नच बलिए में दिखेंगे

बिग बॉस-10 के घर में शामिल रहीं मोनालिसा के अपनी पति के साथ इस शो का हिस्सा बनने की खबर है। वहीं बताया जा रहा है कि इस शो का ऑफर मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल को भी गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।

English summary
swami om wants to participate in nach baliye, know how he approached team
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi