»   » खाप कुएं के मेंढ़क, फिल्मों में भी करूंगा एक्टिंग : स्वामी अग्निवेश

खाप कुएं के मेंढ़क, फिल्मों में भी करूंगा एक्टिंग : स्वामी अग्निवेश

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Swami Agnivesh
चंडीगढ़। रियलिटी शो 'बिग बास' में जाने पर आर्यसमाज और खाप के निशाने पर आए स्वामी अग्निवेश ने कहा है कि विरोध करने वाले कुएं के मेंढक हैं। ऐसों के कहने पर मैं भगवा वस्त्र छोड़ दूं, इससे बड़ी बेवकूफी क्या हो सकती है। मौका मिला तो मैं फिल्मों में भी एक्टिंग करूंगा। गौरतलब है कि आर्यसमाज के संरक्षक आचार्य बदलेव और सर्वजातीय सर्वखाप महापंचायत के प्रधान ने कहा था कि अग्निवेश को भगवा चोला छोड़ देना चाहिए।

अग्निवेश ने कहा कि ये लोग अपने मोहल्ले में तो कोई सकारात्मक बदलाव ला नहीं पाए और मुझे सलाह देने चले हैं। जो प्यार मुझे आचार्य बलदेव से नहीं मिला, वह बिग बॉस घर में बेटे-बेटियों ने दिया। अग्निवेश ने कहा, वहां से लौटते वक्त मैंने बिग बॉस प्रतियोगियों से वचन लिया कि आने वाले दिनों में हम साथ मिलकर कन्या भू्रणहत्या के खिलाफ बड़ा अभियान चलाएंगे।

स्वामी अग्निवेश ने कहा, रियलिटी शो बिग बॉस में जाने से पहले मैं कुछ निराशावादी विचारों से प्रभावित होने लगा था। डायरेक्टर महेश भट्ट से बात हुई तो उन्होंने मुझे प्रेरित किया। मेरा अगला लक्ष्य अन्ना हजारे, बाबा रामदेव और संतोष हेगड़े जैसी हस्तियों को एक मंच पर लाना है। सभी जानते हैं कि तीनों एक ही लक्ष्य के लिए लड़ रहे हैं, फिर एक साथ क्यों नहीं हैं।

English summary
Social activist Swami Agnivesh, who stayed in the Bigg Boss house for three days as a guest, describes his stay as a rich experience. Swami Agnivesh wants to join Films.
Please Wait while comments are loading...