For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'आर्या 2' देखने के बाद सुष्मिता सेन के माता- पिता ने दिया ऐसा रिएक्शन, एक्ट्रेस हुईं इमोशनल!

    By Filmibeat Desk
    |

    राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'आर्या सीजन 2' को हाल ही में डिज्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ कर दिया गया है। और, इसी के साथ सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका में वापसी कर ली है। आर्या 2 एक्शन ड्रामा को दर्शकों से पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। राम माधवानी, विनोद रावत और कपिल शर्मा के निर्देशन के साथ-साथ कलाकारों के दमदार परफॉर्मेंस को सराहा जा रहा है।

    जबकि सुष्मिता चारों तरफ़ से मिल रही प्रशंसा का आनंद ले रही हैं, एक विशेष प्रशंसा जिसने इसे अधिक ख़ास बना दिया है, वह उनके जीवन के सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से एक है।

    अजय देवगन ने शुरु की 'सिंघम 3' की तैयारी, तस्वीर शेयर कर दिया एक बड़ा हिंटअजय देवगन ने शुरु की 'सिंघम 3' की तैयारी, तस्वीर शेयर कर दिया एक बड़ा हिंट

    इस बारे में बात करते हुए, सुष्मिता ने साझा किया, "मेरी मां ने मेरे साथ दूसरा सीज़न देखा! मेरे पिता ने जब मुझे कोलकाता से फ़ोन किया तो वह बेहद भावुक थे और मुझसे कहा कि आर्या 2 देखने के बाद उन्हें मुझ पर कितना गर्व है। यह मेरे लिए बहुत ही भावुक क्षण था। मैंने हमेशा अपने पिता से कहा था कि मैं उन्हें प्राउड करवाउंगी। मुझे अपने पिताजी से यह तारीफ हासिल करने में 27 साल लग गए कि उन्हें मेरे काम पर गर्व है।"

    आर्या वापस आ गयी है! पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार इंटरनेशनल एमी नामांकित हॉटस्टार स्पेशल्स, आर्या के एक और पावर-पैक व दिलचस्प सीज़न के साथ वापस आ गया है, जो सभी को प्रभावित कर रहा है।

    देखें आर्या 2 विशेष रूप से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर।

    English summary
    Sushmita Sen reveals that her mother binge watched the second season with her. She said, "my Father was choked with emotion when he called me from Kolkata and told me how proud he is of me after watching Aarya 2."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X