»   » 2016 में जब इन शोज ने मारी बाजी..तो सबकी हुई छुट्टी

2016 में जब इन शोज ने मारी बाजी..तो सबकी हुई छुट्टी

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आ गये हैं 2016 के बेस्ट हाईलाइट्स। कल हमने अपने आर्टिकल के जरिये आपको बताये थे टीवी जे बेस्ट सुपर नेचुरल शोज के बारे। जिन्हें दर्शको द्वारा भी काफी पसंद किया गया।

आज हम आपके लिए लेकर आये है टीवी के उन शोज की लिस्ट जो इस साल दर्शको को इम्प्रेस करने में काफी सफल रहे। इस साल कई शोज लांच हुए जिसमे से कुछ सफल हुए तो कुछ असफल..तो आइये जानते है इस साल के सरप्राइजिंग हिट शोज की लिस्ट

एकदूजे के वास्ते

एकदूजे के वास्ते

सोनी का शो एक दूजे के वास्ते ऑफएयर हो चुका है लेकिन दर्शको को यह शो काफी पसंद आया था, खासकर की इस शो मेन लीड नमिक पॉल और निकिता दत्ता की जोड़ी। शो खत्म होने के बाद भी दर्शक इस शो के दूसरे सीजन को देखना चाहते हैं।

जाना इन दिल से दूर

जाना इन दिल से दूर

स्टारप्लस का शो 'जाना ना दिल से दूर' इस शो में टीवी की दुनिया का कोई बड़ा चेहरा नहीं है बावजूद दर्शको को यह शो काफी पसंद आ रहा है। इस शो में मुख भूमिका में शिवानी सुर्वे और विक्रम सिंह चौहान है। शो की कहानी राजस्थान के अजमेर की है।

मे आई कमिंग मैडम

मे आई कमिंग मैडम

लाइफ ओके का शो 'मे आई कमिंग मैडम'भी दर्शको को खूब भा रहा है। शो में साजन अपनी बीवी को छोड़कर मेडम को इम्प्रेस करने के चक्कर में लगा रहता है।

उड़ान

उड़ान

कलर्स का शो उड़ान इस बेस्ट ऑफ़ 2016 में इसलिए है क्योंकि शो में इस साल कई नये किरदार आये है जो शो की कहानी को आगे ले जा रहे हैं। शो में नई कास्ट को भी दर्शक उतना ही पसंद कर रहें हैं जितना की पुरानी कास्ट को कर रहे थे।

बहु हमारी रजनीकांत

बहु हमारी रजनीकांत

लाइफ ओके का शो बहु हमारी रजनीकांत एक कॉमिक फैमली ड्रामा शो है। इस शो में रिधिमा पंडित एक रोबो की भूमिका अदा कर रहीं है। इस शो में उनकी बेहतरीन अदायगी दर्शको को इम्प्रेस करने में काफी कामयाब भी रही..

ना सास-बहु..ना कॉमेडी का तड़का..2016 में डर-डर कर हुआ एंटरटेनमेंट!

English summary
Surprising hit shows of the 2016
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi