For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुरेश एंड वेरनोन ग्रुप बना इंडिया गॉट टैलेंट का चैंनियन

    |

    मुंबई। अपनी शानदार कोरियोग्राफी के लिये जाने जाने वाले सुरेश और वेरनोन ग्रुप ने करीब दो महीने तक चली कड़ी प्रतियोगिता के बाद इंडियाज गाट टैलेंट का तीसरा सत्र अपने नाम कर लिया। इस प्रतियोगिता में देश्‍ा भर के प्रतिभागी भाग लिये थे जिसमें शानदार कोरियोग्राफर सुरेश और वेरनोन ग्रुप ने अपनी प्रतिभा और मेहनत के बल पर जीत दर्ज की।

    सुरेश और वेननोन ग्रुप ने इंडियाज गाट टैलेंट का तीसरा सत्र खतरनाक स्टंट करने वाले और रोमांचित करने वाले नृत्य के धनी सुरेश ने वेरनोन कलर्स चैनल पर दिखाये जाने वाले इस शो को जीत लिया। इस समूह ने 50 लाख रपये नकद पुरस्कार जीता। इस जीत के बाद सुरेश ने कहा कि यह सपने सच होने जैसा है। हम खुद को विश्व में सर्वोच्‍च स्थान पर महसूस कर रहे हैं।यह अनपेक्षित था।

    इस शो में धर्मेंद्र और अभिनेत्री सोनाली बिंद्रे ने एक न्यायाधीश के रूप में हिस्सा लिया था। और इस दो महिने चलने वाले इस इंडियाज गाट टैलेंट के तीसरे सत्र में जजों ने प्रतिभागियो को उनके प्रतिभा के अनुसार उनको स्‍थान दिया। इस खतरनाक स्‍टंड तथा रोंमांचित करने वाले नित्‍य का लोगो ने खूब रोचकता से लुप्‍त उठाया।

    English summary
    Inspiring stunts and dance moves by Mumbai-based Suresh and Vernon group took away the winning trophy of India Got Talent-3.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X