For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्कबाज में ऐसी होगी अनिका की मौत, Leap के लिए हो जाइए तैयार, आएगा महा ट्विस्ट !

    By Prachi Dixit
    |

    इश्कबाज को लेकर इन दिनों माहौल काफी गर्म है। एक तरफ जहां सुरभि चंदना ने इश्कबाज को अलविदा कह दिया है। वहीं फैंस इस बाद इंतजार कर रहे हैं कि आखिर बिना अनिका के शिवाय की कहानी को शो में किस तरह आगे बढ़ाया जाएगा।

    सोशल मीडिया पर इश्कबाज खासकर सुरभि चंदना के शो छोड़कर जाने के फैसले पर फैंस काफी भड़के हुए हैं। यहां तक कि फैंस ने शो के मेकर्स को भी खरी-खोटी सुनाने में पीछे नहीं हटे हैं। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि फिर चाहे जो भी शो तो चलता ही रहेगा।

    इतने सारे हंगामे के बावजूद भी मेकर्स ने शो में लीप लेने का अपना फैसला नहीं बदला है। हाल ही में एक वेबसाइट ने शो के लीप से जुड़ी हुई कई चौंकाने वाली जानकारी शेयर की है।

    आखिर कैसा होगा लीप। कौन होगी नई अनिका और क्या होगा शिवाय का किरदार। यहां पढ़ें पूरी अपडेट

    शादी के बाद अनिका -शिवाय की जिंदगी में आएगा तूफान

    शादी के बाद अनिका -शिवाय की जिंदगी में आएगा तूफान

    शिवाय और अनिका की शादी के बाद प्रियंका अपने बॅायफ्रेंड राजीव को घर लेकर आ जाती है। राजीव के बारे में जानकर शिवाय, ओमकारा और रूद्र हैरान हो जाते हैं। ऐसी खबर है कि राजीव के खतरनाक प्लानिं के कारण ही अनिका के किरदार का अंत इस शो में दिखाया जाएगा। जिसकी शूटिंग पूरी कर ली गई है।

    ये दो में से कोई एक बनेगा नई अनिका

    ये दो में से कोई एक बनेगा नई अनिका

    नई अनिकी की एंट्री के लिए मेकर्स अभी भी प्लानिंग कर रहे हैं। जिसके मुताबिक शो में सनाया या फिर दृष्टि धामी के साथ किसी हिट चेहरे को लाने की प्लानिंग चल रही है। ताकि दर्शकों को स्क्रीन पर दो स्टार चेहरे देखने को मिल सके।

    नई अनिका की तस्वीरें हुई लीक

    नई अनिका की तस्वीरें हुई लीक

    खबर यह भी है कि मराठी एक्ट्रेसManjiri Pupala नई अनिका के तौर पर दिखाई दे सकती हैं। वह लीप के बाद शिवाय के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। हालांकि अभी तक यह तय नहीं किया गया है। मेकर्स नए चेहरे और किसी स्टार चेहरे के बीच अभी तक कोई फैसला नहीं ले पाए हैं कि अनिका की जगह शो में कौन लेगा।

    ऐसा होगा नकुल मेहता का किरदार

    ऐसा होगा नकुल मेहता का किरदार

    नकुल मेहता एक नए लुक में शो में नजर आने वाले हैं। वह अनिका और शिवाय के बेटे शिवांश के किरदार में दिखाई देंगे। जो कि अपने पिता की तरह ही बिजनेस संभालता हुआ नजर आएगा। मेकर्स अभी भी नकुल के नए लुक की तैयारी कर रहे हैं।

    इस दिन होगा लीप

    इस दिन होगा लीप

    इश्कबाज की कहानी को दिसंबर 15 तक खत्म करने की प्लानिंग की गई है। मुमकिन है कि 17 दिसंबर को इश्कबाज की नई कहानी फैंस को देखने को मिले। नकुल और सुरभि ने इश्कबाज के नए प्रोमो की शूटिंग कर ली है। जहां पर दोनों लीप के बारे में दर्शकों को बताते हुए नजर आ रहे हैं।

    सुरभि शो छोड़ने के बाद

    सुरभि शो छोड़ने के बाद

    सुरभि के शो छोड़ने के बाद #EndIshqbaaaz,#NoSurbhiNoIshqbaaz जैसे कई हैशटैग ट्रेंड सोशल मीडिया पर चल रहे हैं। लेकिन सुरभि गर्लगैंग के साथ पार्टी करते हुए नजर आ रही हैं। वह शो छोड़ने से दुखी नहीं हैं।

    सुरभि का खास मैसेज

    सुरभि का खास मैसेज

    सुरभि ने सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो शेयर किया था। इसमें एक्ट्रेस ने कहा- ''मैं अपनी सारी फैन फैमिली का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मैं अब नई जर्नी शुरू करना चाहती हूं।

    English summary
    Here read Surbhi chandna exit Ishqbaaz new Anika entry show take a leap
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X