For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इश्कबाज के फैंस को तगड़ा झटका, अनिका की मौत, सबसे बड़ा ट्विस्ट Shock !

    By Prachi Dixit
    |

    इन दिनों इश्कबाज जहां बैक टू बैक टीआरपी से बाहर जाता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं इस शो के मेकर्स ने चौंकाने वाला फैसला लिया है। इश्कबाज में फिलहाल अनिका और शिवाय के बीच दरार दिखाई जा रही है।

    शिवाय अनिका को बचाने के लिए उनसे सारे रिश्ते तोड़ने को तैयार हो गए हैं। इसकी खबर खुद अनिका को भी नहीं है। इस नई कहानी को लाने से पहले इस शो के बंद होने की खबर सामने आयी थी।

    हालांकि यह खबर केवल अफवाह साबित हुई। फिलहाल फैंस के लिए चौंकाने वाली रिपोर्ट यह है कि जल्ह ही इस शो में जैनरेशन लीप होने वाला है। जिसके चलते अनिका और शिवाय बतौर माता-पिता दिखाई देंगे।

    इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। लेकिन अनिका यानी कि सुरभि चंदना ने मां का किरदार निभाने में झिझक महसूस की है।

    ऐसा माना जा रहा था कि आगे की कहानी के मुताबिक लीप में अनिका की मौत दिखाई जाएगी। लेकिन ऐसा करना शो को बंद होने की कगार पर भी ले जा सकता है। अनिका के बिना शिवाय की कहानी अधूरी है। इसे देखते हुए मेकर्स अब नया रास्ता खोज रहे हैं।

    बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि कुछ फिल्मों के फ्लॅाप एक्टर इन दिनों टीवी के नंबर 1 सुपरस्टार्स हैं...

    करण पटेल

    करण पटेल

    करण पटेल ने अपने करियर की शुरुआत कहानी घर घर की से की थी। इसके बाद उन्होंने मराठी फिल्म इंडस्ट्री से नाता जोड़ा। लेकिन वहां पर फेल होने के बाद उन्होंने दोबारा एकता के कैंप में एंट्री की।ये हैं मोहब्बतें के बाद वह टीवी के शाहरूख खान कहे जाते हैं।

    अनिता हसनंदानी

    अनिता हसनंदानी

    अनिता ने हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़, तमिल, पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें लोकप्रियता केवल एकता कपूर के शो काव्यांजलिसे मिली। वह टीवी की सुपरस्टार एक्ट्रेस हैं।

    राम कपूर

    राम कपूर

    राम कपूर ने अपने शुरुआती दिनों में मानसून वेडिग जैसी फिल्में की।लेकिन उन्हें लोकप्रियता बड़े अच्छे लगते हैं से मिली। बीच में उन्होंने फिर से फिल्मों का रूख किया था। लेकिन वह दोबार टीवी और वेब की दुनिया में साक्षी तंवर के साथ बड़े अच्छे लगते हैं का फ्लेवर लेकर आए हैं। इस शो का नाम कर ले तू भी मोहब्बत।

    रोनित रॅाय

    रोनित रॅाय

    रोनित रॅाय ने 90 की फिल्मों में कई भूमिकाएं निभाई। लेकिन उन्हें सुपरस्टार मिस्टर बजाज के किरदार ने बनाया। इसके बाद बॅालीवुड में भी उनकी गाड़ी रफ्तार से चलने लगी है। वह अधिकतर विलेन की भूमिका में दिखाई देते हैं। अब वेबसीरीज से कमबैक कर रहे हैं।

    साक्षी तंवर

    साक्षी तंवर

    कहानी घर -घर की के बाद साक्षी तंवर को दंगल से नई पहचान मिली है। वह इन दिनों दोबारा अपने टीवी के फ्लेवर में राम कपूर के साथ नए वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रही हैं। फिल्मों से वह गायब हैं। लेकिन फेम उन्हें टीवी ने ही दिलाया है।

    पूरब कोहली

    पूरब कोहली

    पूरब कोहली टीवी और फिल्म के बीच खुद को संभालने की कोशिश कर रहे हैं। वीजे से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद पूरब को रॅाक आॅन में बड़ा मौका मिला। हाल ही में वह पी ओ डब्लू टीवी शो में नजर आए थे। यह शो दर्शकों की पसंद बना रहा। लेकिन फिल्मों के लिहाज से उनकी रॅाक आॅ 2 और नूर फ्लॅाप रही।

    राजीव खंडेलवाल

    राजीव खंडेलवाल

    राजीव खंडेलवाल को टीवी शो कहीं तो होगा से लोकप्रियता मिली। उन्होंने फीवर जैसी फिल्में भी की। लेकिन लोकप्रियता हासिल करने में असफल रहे। अब उन्होंने फिर से वेबसीरीज से वापसी की है।

    English summary
    There is big buzz is that Surbhi Chandana and Nakul mehta Ishqbaaz take a leap
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X