For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपर डांसर - चैप्टर 4 के स्टेज पर सुप्रिया और सचिन पिलगांवकर ने किया धमाकेदार लावणी डांस!

    By Filmibeat Desk
    |

    सुपर डांसर - चैप्टर 4 के मंच पर सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर मेहमान बनकर पहुंचेंगे। इस दौरान प्रतीति और श्वेता ने लावणी और भरतनाट्यम को मिलाकर एक जोरदार फ्यूज़न परफॉर्मेंस दी।कंटेस्टेंट प्रतीति दास और उनकी कोरियोग्राफर श्वेता वारियर ने फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के गाने 'पिंगा' पर डांस किया। दोनों डांस फॉर्म्स को मिलाकर कुछ अनोखा प्रस्तुत करने पर सभी ने उनकी बहुत तारीफ की।

    महिला आयोग का बड़ा एक्शन, हाई कोर्ट पहुंचे अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लगाया गंभीर आरोपमहिला आयोग का बड़ा एक्शन, हाई कोर्ट पहुंचे अभिनव कोहली, श्वेता तिवारी पर लगाया गंभीर आरोप

    सचिन ने खासतौर पर उन खूबियों का उल्लेख किया, जिनके साथ इन दोनों लड़कियों ने ये दोनों डांस फॉर्म्स दिखाए। सचिन ने कहा, "एक फॉर्म में कमर का मूवमेंट नहीं होता, जबकि दूसरा फॉर्म कमर मटकाए बिना पूरा नहीं हो सकता। ऐसे में इन दोनों नृत्य कलाओं को मिलाकर प्रस्तुत करना बड़ा मुश्किल है, लेकिन आपने इसे बखूबी पेश किया।" उन्होंने बताया कि लावणी, लावण्य शब्द से बना है, जिसका मतलब है सुंदरता। सचिन ने सुपर डांसर की इन दोनों कंटेस्टेंट्स की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों ने अपने एक्ट के साथ पूरा न्याय किया है।

    सुपर डांसर की जज गीता कपूर के कहने पर सचिन और सुप्रिया पिलगांवकर की सदाबहार जोड़ी ने भी बिना कोई तैयारी किए एक छोटी-सी प्रस्तुति दी। सचिन ने एक किस्सा सुनाते हुए बताया कि कैसे लावणी सुप्रिया और उनके लिए स्पेशल है। हुआ यूं कि 1984 की फिल्म 'नवरी मिले नवर्याला' के दौरान इसी महाराष्ट्रीयन लोकनृत्य की वजह से उनकी मुलाकात हुई थी।

    जजों के कॉमेंट्स सुनकर प्रतीति बहुत खुश हुईं और उन्होंने यह नया डांस फॉर्म सीखने का अपना अनुभव बताते हुए कहा, "मुझे लावणी के साथ भरतनाट्यम को मिलाना बहुत चुनौतीपूर्ण लगा, लेकिन श्वेता दीदी ने इसे सीखने में मेरी बहुत मदद की। मुझे यकीन है कि उनके मार्गदर्शन में मैं और भी बहुत-सी चीजें सीखूंगी।"

    English summary
    Supriya and Sachin Pilgaonkar also do a Lavani dance on Super Dancer - Chapter 4,have a look pic here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X