»   » सनी लियोन..श्वेता तिवारी..राखी सावंत..जंगल में बचाओ..होश उड़ जायेंगे.

सनी लियोन..श्वेता तिवारी..राखी सावंत..जंगल में बचाओ..होश उड़ जायेंगे.

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल और सुनील का विवाद इस साल की सबसे बड़ी कंटोवर्सी माना जा रहा है। हाल ही में रोडीज राइजिंग के एपिसोड के खेल के बीच प्रिंस नरूला ने नेहा धूपिया के एक्टिंग करियर का मजाक उड़ाया।

हालांकि यह विवाद सिर्फ विवाद के तौर पर थम गया। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है, जब कोई शो किसी बड़ी कंटोवर्सी का हिस्सा रहा हो। इससे पहले भी कई ऐसे शो रह चुके हैं। जिनकी कंटोवर्सी ने शो की लोकप्रियता को चार चांद लगाया है।

sunny leone,rakhi sawant

हमारा मतलब है की फिल्मों में आपने कई बार कंटोवर्सी का नाम सुना होगा। मसलन उड़ता पंजाब के साथ सेंसर कंटोवर्सी। वैसे भी सेंसर के साथ लगभग हर बार कंटोवर्सी जुड़ी ही रहती है।

मगर टीवी पर अक्सर ऐसा होता नहीं दिखाई देता है। इसकी वजह टीवी के दर्शक होते हैं, जो कि सह परिवार बैठकर शो देखते हैं।इसके बावजूद टीवी के ऐसे चुनिंदा शो रहे हैं जिनकी कंटोवर्सी ने टीवी जगत को सोचने पर मजबूर कर दिया था।

कभी इन शो का कंटेंट तो कभी इसमें शामिल सुपरस्टार। सच मानिए ऐसी कंटोवर्सी आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी।चलिए फिर बिना समय गंवाए टीवी के उन टॅाप कंटोवर्सी से लकदक शो की बात करते हैं, जो बेहद चौंकाने वाले हैं।

यहां देखिए एक खास रिपोर्ट..

श्वेता तिवारी- इस जंगल में मुझे बचाओ

श्वेता तिवारी- इस जंगल में मुझे बचाओ

इस शो में श्वेता तिवारी के साथ कई टीवी स्टार को जंगल में रहने का टास्क दिया गया था। इस शो में कई बार ऐसे सीन सामने आए जिसे परिवार के साथ बैठकरदेखना मु्श्किल था। इसमें से श्वेता और बाकी की महिला कलाकार का नहाने का सीन भी शामिल था।

सनी लियोन-एमटीवी स्प्लिट्सविला

सनी लियोन-एमटीवी स्प्लिट्सविला

इस शो के 9 सीजन में केवल गाली गलौच और लड़ाई झगड़े देखने को मिले। इसे भी यंग जनरेशन के लिए बनाया गया था। यह सीजन अपने कंटेंट को लेकर कंटोवर्सी में रहा है।

इमोशनल अत्याचार

इमोशनल अत्याचार

इस शो पर कई बार बंद की मांग की जा चुकी है। इस शो के कई सीजन आ चुके हैं। इस शो का कंटेंट को खराब माना गया है।इस शो को बिग बॅास के कंटेस्टेंट प्रवेश राणा होस्ट कर चुके हैं। अभी भी इसके एपिसोड टेलीकास्ट किए जाते हैं।

रघु राम और राजीव लक्ष्मण -एमटीवी रोडीज

रघु राम और राजीव लक्ष्मण -एमटीवी रोडीज

रघु राम और राजीव लक्ष्मण का यह शो यूथ आधारित माना जाता है। इसमें अक्सर वल्गर डायलॅाग और लड़ाई तक का विवाद हुआ है। अभी भी यह शो प्रसारित किया जा रहा है। हालांकि पहले से अब इस शो में सुधार हुआ है।

राखी सांवत-पति-पत्नी और वो

राखी सांवत-पति-पत्नी और वो

राखी सांवत का यह शो कपल और बच्चों पर आधारित था। इसमें कपल को बच्चें को संभालना था। कई सेलिब्रिटी इस शो का हिस्सा बने थे। मगर द नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स ने शो के मेकर्स को नोटिस भेजा और शो को बंद करने की हिदायत दी। बाद में यह मामला दिल्ली हाईकोर्ट में गया। वहां से इस मांग को गलत बताया गया।

राजीव खंडेलवाल-सच का सामना

राजीव खंडेलवाल-सच का सामना

राजीव खंडेलवाल इस शो के होस्ट थे। इस शो के कंटेंट के आधार पर सेलिब्रिटी या फिर आम इंसान में से किसी भी कंटेस्टेंट को बुलाकर लाइव टेस्ट के जरिए उसके निजी जिंदगी के राज खोले जाते थे। इसके खिलाफ इनफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने चैनल को नोटिस भी जारी किया था।

राखी का स्वयंवर

राखी का स्वयंवर

राखी ने अपनी शादी के लिए एक रियलिटी शो का आयोजन किया था।यह शो विवाद में तब आया जब एक राखी से शादी करने आए एक कंटेस्टेंट के शादीशुदा होने का पता चला। साथ ही में राखी ने भी इस शो के दौरान काफी ड्रामा किया था।

 

English summary
Have a look on most controversial TV Show related with Sunny leone,Shweta Tiwari and Rakhi Sawant..Here read full news
Please Wait while comments are loading...