For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी लियोनी ने रोते हुए कहा, मैं चाकू लेकर दरवाजे के पास, फिर वो मर गया Video

    By Prachi Dixit
    |

    अरबाज खान के शो पर इन दिनों कई स्टार्स आकर सोशल मीडिया पर अपने बनते बिगड़ते रिश्ते पर चर्चा कर रहे हैं। हाल ही में अरबाज के नए शो पिंच बाय की मेहमान बनीं सनी लियोनी। सनी लियोनी उन बॅालीवुड स्टार्स में से हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॅालो करने के साथ ट्रोल भी किया जाता है।

    इसी दौरान एक किस्सा शेयर करते हुए सनी लियोन रोने लगी। ये मामला था सनी लियोन के पास्ट का। चलिए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ जो सनी लियोन इस कदर रोने लगी।

    अरबाज खान और खुद सनी लियोनी ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जहां पर सनी लियोन चाकू उठाने से लेकर किसी खास के जान गंवाने तक का एक दर्दनाक किस्सा बयान कर रही हैं। ( नीचे देखिए VIDEO)

    सिर्फ 20 लाख की बात है

    सिर्फ 20 लाख की बात है

    सनी लियोन पर कमेंट लिखा गया था कि जब आप एक मंहगी कार खरीद सकती हो तो 20 लाख की मदद भी कर सकती हो। दूसरे यूजर ने लिखा कि सनी दे दो सिर्फ 20 लाख की बात है। तुम्हारे बैग और शूज 20 लाख के आते हैं। तुम क्यों डोनेशन मांग रही हो।

    तुम्हें शर्म आनी चाहिए

    तुम्हें शर्म आनी चाहिए

    एक अन्य यूजर ने लिखा था कि तुम्हारी नेट अर्निंग 3 मिलियन है। ऐसे में तुम उसकी मदद करना चाहती हो जो तुम्हारे लिए लॅायल है और तुम डोनेशन मांग रही हो। शर्म आनी चाहिए।

    इसके बाद सनी रो पड़ी

    इसके बाद सनी रो पड़ी

    अरबाज ने सनी से पूछा कि वह कैसे इस तरह के कमेंट्स का सामना करती हैं। इस बारे में बात करते हुए प्रभाकर के बारे में कहते हुए सनी रो पड़ी। प्रभाकर लंबे समय से सनी की टीम में काम कर रहा था।

    किडनी फेल

    किडनी फेल

    सनी ने रोते हुए बताया कि प्रभाकर बीमार था। डेनियर और मैं उसकी आर्थिक मदद किया करते थे। उसकी किडनी फेल हो गई थी। उसके अस्पताल का खर्च हम उठाते थे।

    मैं उसे नहीं बचा सकी

    मैं उसे नहीं बचा सकी

    आगे सनी ने बताया कि यहां सिर्फ बात मेडिकल बिल्स की नहीं थी, उसके घर परिवार बच्चों के भरणपोषण की बात थी। इन सबके लिए एक बड़ी रकम की जरुरत थी। लेकिन हमारी कोशिश के बाद भी वह इस दुनिया से चला गया। मैं उसे नहीं बचा सकी। इसके बाद सनी रोने लगीं।

    मैं अपने हाथ में चाकू लेकर दरवाजे की तरफ

    मैं अपने हाथ में चाकू लेकर दरवाजे की तरफ

    इतना ही नहीं एक किस्सा बयान करते हुए सनी ने लिखा था कि एक ट्रोलर उनके घर तक पहुंच गया था। सनी ने बताया कि वो मेरे लिए बेहद डरावना दौर था। मैं अपने हाथ में चाकू लेकर दरवाजे की तरफ कदम बढ़ा रही थी। मेरे पति तब घर पर नहीं थें।

    वो काफी हिंसक

    वो काफी हिंसक

    सनी ने बताया कि उस शख्स के फॉलोअर्स उनकी टाइमलाइन पर बेहद गंदे कमेंट्स करने लगे थे और वो काफी हिंसक थे। उन्होंने मुझे और मेरे परिवार वालों को धमकाया।

    English summary
    Sunny Leone cried in Arbaaz Khan Show watch viral Video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X