»   » HOT..सनी लियोन की ऐसी ऐसी तस्वीरें...BIG कंट्रोवर्सी..उड़ जायेंगे होश..

HOT..सनी लियोन की ऐसी ऐसी तस्वीरें...BIG कंट्रोवर्सी..उड़ जायेंगे होश..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोन और विवादों का नाता हमेशा किसी ना किसी वजह से बना ही रहता है। आज सनी का जन्मदिन है। ऐसे में उनके बॅालीवुड के करियर के अधिक अगर उनके अब तक के लगभग छह साल के सफर में किसी पर ध्यान जाता है तो वह है उनके हिस्से में आए विवाद पर।

सनी को हमेशा से ही विवाद तोहफे के तौर पर मिला है। फिर चाहे वह फिल्म हो या फिर छोटा सा टीवी विज्ञापन। हमेशा की तरह इस साल भी सनी के नए साल की शुरुआत एक बहुत बड़ी कंट्रोवर्सी से हुई।

sunny leone

इस बार वह महाराष्ट्र की एक राजनीतिक पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) की महिला विंग के निशाने पर रही। सनी लियोन द्वारा कॉन्डम ब्रैंड का प्रचार करने वाले विज्ञापन को लेकर विरोध जताया।

उन्होंने इस विज्ञापन को दिखाने पर रोक लगाने की मांग की है। यहां तक कि सनी के इस विज्ञापन को टीवी पर बैन करवाने की मांग भी गई।गौरतलब है कि सनी कई बार अपने इन विवादों के लेकर बेबाक तरीके से जवाब दे चुकी हैं।

sunny leone

सनी का मानना है कि वह जहां से आयी हैं ऐसे में उन्हें हमेशा इस तरह की आलोचनाओं का सामना करना ही पड़ेगा। बहरहाल,बिना कोई समय गंवाए सनी के इस कंडोम ऐड की झलक के साथ उन विवादों पर रोशनी डालते हैं जिसने सनी को सुपरस्टार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

यहां देखें उनकी एक झलक....

किस विवाद

किस विवाद

सनी लियोन की फिल्म रागिनी एमएमएस 2 में सनी और संध्या मृदुल के बीच किस सीन दिखाया गया था। जिसे लेकर धार्मिक समूहों के कार्यकताओं ने सनी के खिलाफ नारे बाजी की थी।

पोर्नोग्राफी प्रमोट

पोर्नोग्राफी प्रमोट

बिग बॅास के दौरान सनी लियोनी के खिलाफ टीवी पर पोर्नोग्राफी प्रमोट करने के खिलाफ चैनल पर शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

भारत में बैन

भारत में बैन

राखी सांवत ने भी सनी लियोन को भारत में बैन करने की मांग की थी और कंडोम विज्ञापन को लेकर उन पर सवाल खड़े किए थे।

पुतले जलाए गए

पुतले जलाए गए

जिस्म 2 के पोस्टर को लेकर विवाद। इसमें सनी लियोन के पुतले जलाए गए थे। महिलाओं को गलत तरीके से पेश करने का आरोप सनी पर लगा था।

सनी की इमेज

सनी की इमेज

सनी की इमेज को देखते हुए कपिल शर्मा ने सनी लियोन को अपने शो पर बुलाने से मना कर दिया था। इसे भी लेकर काफी विवाद हुआ था।

सनी और रेप

सनी और रेप

सनी पर केआरके ने भी निशाना साधा था। सनी के बारे में केआरके ने कहा था कि ये लो सनी कहती है कि रेप अपराध नहीं है। यह एक सरप्राइज सेक्स है। इसे लेकर भी काफी विवाद हुआ था।

रामगोपाल और सनी

रामगोपाल और सनी

राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर एक के बाद एक ऐसे कई विवादित ट्वीट्स किए। जिस ट्वीट के बारे में कहा जा रहा है उसमें उन्होंने लिखा है- मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोन ने दी है। इसके बाद रामगोपाल ने माफी मांगी थी।

 

English summary
Have a look on Sunny Leone biggest controversy...Have a look
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi