For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘रामायण’ के ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी का निधन? ‘लक्ष्मण’ सुनील लहरी ने बताया सच- झूठ बोलने वालों को लगाई लताड़

    |

    कोरोना की वजह से देश में भयावह स्थिति हैं। कोविड केस के साथ साथ मौत का आंकड़ा भी दिल दहला रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर झूठी अफवाहें भी इस दर्द को बढ़ा देती है। हाल में ही सोशल मीडिया पर कई सितारों की झूठी मौत की खबर देखने को मिली। मीनाक्षी शेषाद्री हो या सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह।

    ऐसे ही टीवी के प्रसिद्ध पौराणिक शो 'रामायण' का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर भी सामने आई, जिसने फैंस को सकते में ला दिया। लेकिन इस खबर के पीछे सच्चाई क्या थी, ये उनके को-स्टार सुनील लहरी ने बताई।

    रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए सुनील लहरी ने अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबरों पर रिएक्ट किया। साथ ही उन्होंने झूठी खबरें फैलाने वालों को लताड़ लगाई। सुनील लहरी ने बताया कि अरविंद त्रिवेदी के निधन की खबर एकदम झूठी है।

    सुनील लहरी ने बताया कि अरविंद त्रिवेदी ठीक है, उन्होंने त्रिवेदी के निधन की खबरों का खंडन किया। साथ ही इन्हें अफवाह करार दिया।

    क्या बोले लक्ष्मण

    क्या बोले लक्ष्मण

    सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा। अरविंद त्रिवेदी की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, कोरोना की वजह से आजकल कोई न कोई बुरी खबर सुनने को मिलती है। ऊपर से अरविंद त्रिवेदी जी (रावण) की झूठी खबर, मेरी प्रार्थना है कि झूठी अफवाह फैलाने वालों से कृपा करके इस तरह की खबर न फैलाएं।

    ठीक हैं रावण

    ठीक हैं रावण

    सुनील लहरी ने बताया कि भगावन की दया से अरविंद जी ठीक हैं और प्रार्थना करता हूं कि भगवान उन्हें स्वस्थ रखें।

    सीता का भी आया रिएक्शन

    सीता का भी आया रिएक्शन

    रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया। उन्होंने हाथ जोड़े इमोजी इस पोस्ट पर शेयर कर ईश्वर का धन्यवाद दिया।

    रामानंद की रामायण

    रामानंद की रामायण

    80-90 दशक में घर घर में रामानंद सागर द्वारा बनाई गई रामायण ने खूब चर्चा बटौरी। इस सीरियल में राम के किरदार में अरुण गोविल, लक्ष्मण के रोल में सुनील लहरी, सीता के किरदार में दीपिका चिखलिया समेत कई कलाकार दिखे, एक एक स्टार खूब पॉपुलर रहा।

     लॉकडाउन में रिकॉर्ड

    लॉकडाउन में रिकॉर्ड

    पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत वापस लौटे, जिसने टीआरपी के एक बार फिर से रिकॉर्ड तोड़े।

    English summary
    Sunil Lahri reaction on Ramayan co-star Ravan Arvind Trivedi death rumour
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X