»   » Must read..सुनील की तगड़ी प्लानिंग..कपिल का खेल खत्म!

Must read..सुनील की तगड़ी प्लानिंग..कपिल का खेल खत्म!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हर तरफ इन दिनों केवल सलमान खान के ट्यूबलाइट स्पेशल शो को ही लेकर चर्चा जोरों पर है। हाल ही में इस दो घंटे के महाएपिसोड की तस्वीरें सामने आयी।

इसमें एक तरफ जहां सुगंधा मिश्रा,अली असगर और डॉ संकेत भोसले बेहद अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं सुनील ग्रोवर अपने सबसे लोकप्रिय किरदार डॉ.मशहूर गुलाटी के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं।

OMG..सलमान खान के साथ KISS..सुपरस्टार एक्ट्रेस..वीडियो VIRAL

गौरतलब है कि सलमान खान के इस ट्यूबलाइट प्रमोशन का सबसे अधिक फायदा केवल सुनील ग्रोवर और अली असगर को हो रहा हैं। लेकिन इनके इस नए शो ने कपिल शर्मा शो को ऐसा नुकसान पहुंचाया है जिसका अंदाज लगाना मुश्किल है।

kapil sharma,sunil grover

इस शो का प्रसारण 18 जनवरी को रात 9 से 11 बजे किया जाने वाला है। इस शो के चलते इस तारीख को कपिल शो ऑफ एयर कर दिया जाएगा। भले ही यह केवल एक दिन की बात हो।

लेकिन क्या आपको पता है कि इसका असर कपिल शर्मा के करियर और स्टारडम पर पड़ सकता है जो कि कपिल के लिए बुरी खबर लेकर आ सकती है। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

कपिल के शो पर खतरा

कपिल के शो पर खतरा

ऐसी खबर है कि ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड की टीआरपी के बाद ही यह फैसला किया जायेगा कि सुनील और बाकी के कॉमेडियन के बलबूते पर नया शो लाया जा सकता है या नहीं। अगर ऐसा हुआ तो इसका खामियाजा कपिल के शो को ऑफ एयर होकर भुगतना पड़ सकता है।

सुनील का पलड़ा भारी

सुनील का पलड़ा भारी

कपिल और सुनील के बीच 2 महीने से चल रहे इस विवाद के बाद से ही सुनील की डिमांड लाइव शो से लेकर एक गेस्ट कॉमेडियन के तौर पर बड़ी है जो कि पहले कपिल के खाते में होती थी।

निगेटिव इमेज

निगेटिव इमेज

सलमान खान के कपिल शो पर आने से ना कहने के बाद ही ट्यूबलाइट स्पेशल शो की प्लानिंग की गयी थी। अब सलमान ने सुनील और अली असगर के साथ 2 घंटे का महा एपिसोड लेकर आ रहे हैं। इसका असर कपिल की इमेज को निगेटिव बना सकता है। वैसे भी वह लगातार किसी ना किसी विवाद का हिस्सा बने हुए हैं।

स्टारडम पर असर

स्टारडम पर असर

कपिल शो को सुनील शो के कारण ऑफ एयर किया जाएगा इसका सीधा असर कपिल के स्टारडम पर होगा जो कि उन्हें अपने शो के बलबूते पर ही मिला है।

कपिल शो की लोकप्रियता पर खतरा

कपिल शो की लोकप्रियता पर खतरा

कपिल को द कपिल शर्मा बनाने में सबसे बड़ा योगदान केवल कपिल के शो का ही रहा है। अगर यह शो ऑफ एयर हो जाता है तो पुराने स्टारडम को पाना कपिल के लिए बेहद कठिन होगा।

फिरंगी पर असर

फिरंगी पर असर

किस किसको प्यार करूं के बाद फिरंगी कपिल की दूसरी फ़िल्म है। यह तो साफ जाहिर है कि सुनील से हुए विवाद का असर फिरंगी पर पड़ सकता है।

टीआरपी शो की जान

टीआरपी शो की जान

यह कहने में कोई हर्ज नहीं है कि फ़िलहाल द कपिल शर्मा शो की टीआरपी ही अब कपिल शो का भविष्य तय कर सकती है। वैसे भी टीआरपी रेटिंग में पिछले वीक कपिल शो नंबर 5 पर पहुंचा था। वो भी सुनील के जाने के लगातार कई वीक तक टॉप टीआरपी से कपिल शो बाहर ही रहा है।

 

 

English summary
Sunil grover tubelight special show impact on Kapil sharma..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi