»   » Must read..ऐसा होगा सुनील ग्रोवर शो..कपिल के उड़ जायेंगे होश..जबरदस्त !

Must read..ऐसा होगा सुनील ग्रोवर शो..कपिल के उड़ जायेंगे होश..जबरदस्त !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच चल रहा विवाद धीरे-धीरे खत्म होता दिखाई दे रहा है। एक तरफ जहां हाल ही में सुनील ग्रोवर ने जहां हाल ही में दिए गए अपने इंटरव्यू में कपिल को लाजवाब कॅामेडियन बताया।

वहीं अपने शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर कपिल ने सुनील ग्रोवर,चंदन प्रभाकर और अली असगर का भी शुक्रिया अदा किया। इस दौरान वह उदास भी नजर आए।

भले ही बीतते वक्त के साथ इन दोनों के बीच के टकराव कम होता जाए। लेकिन सुनील ग्रोवर की द कपिल शर्मा शो में वापसी होना मुमकिन नहीं है।

sunil grover

फिलहाल सुनील अपने लाइव शो के साथ टीवी पर दोबारा वापसी की तैयारी कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार सुनील का यह शो जून में लांच हो सकता है। कपिल की तरह इस शो में भी सेलिब्रिटी गेस्ट को शामिल किया जाएगा। मगर इसका कांसेप्ट बिल्कुल अलग होगा।

इससे पहले भी कॅामेडी नाइट्स विथ कपिल के कांसेप्ट पर सुनील ने अपने दम पर एक शो का लांच किया था। मगर वो शो रंग नहीं जमा पाए। बहुत ही जल्द आॅफ एयर हो गया। एक महीने के भीतर इन सभी पर से पर्दा उठ जाएगा।

गौरतलब है कि कपिल और सुनील की जोड़ी टूटने के साथ द कपिल शर्मा शो के कई नामी चेहरों का भी बंटवारा हो गया है। आइए देखते हैं कैसे..

चंदू चायवाला

चंदू चायवाला

चंदन इस पूरे विवाद में सामने आते हुए कहा था कि मैं द कपिल शर्मा शो का हिस्सा नहीं हूं। उन्होंने मुझे बुलाया था लेकिन मैंने मना कर दिया।

कपिल की नानी

कपिल की नानी

अली असगर ने इस पूरे मामले में अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है। लेकिन वह इस पूरे विवाद के बाद चुप्पी साधते हुए कपिल के खिलाफ अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं।

लॅाटरी

लॅाटरी

कीकू ने कहा था कि मैं इस पूरे विवाद पर कुछ कहना नहीं चाहता हूं। हां,लेकिन मैं द कपिल शर्मा शो के साथ हूं। इसके साथ उन्होंने खुद सुनील को शो में वापस आने की गुजारिश भी की थी। हालांकि वह राजी नहीं हुए।

सुगंधा मिश्रा

सुगंधा मिश्रा

सुंगधा ने कहा कि उनका इस पूरी लड़ाई से कोई लेना देना नहीं है। वह अपने दूसरे कामों में बिजी है। लेकिन दोबारा समय मिलने पर वह इस शो में वापसी करेंगी। फिलहाल इसकी उम्मीद नहीं दिखाई दे रही है।

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना ने कहा था कि मैं द कपिल शर्मा में शूटिंग कर रही हैं। अपनी नौकरी पूरी कर रही हूं। मैं किसी पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं। वह विवाद के बाद से इस शो में बनी हुई हैं।

नवजोत सिंह

नवजोत सिंह

नवजोत सिंह लगातार शूटिंग में बने हुए हैं।उन्होंने ने भी सुनील को मनाने की कोशिश की थी। वो भी विफल रहे। हाल में इस शो के 100 एपिसोड पूरे होने पर उन्होंने ने भी सुनील को याद किया।

सोनी टीवी का अल्टीमेटम

सोनी टीवी का अल्टीमेटम

इस बीच खबर आयी है कि कपिल को सोनी टीवी ने एक महीने का अल्टीमेटम दिया है।

English summary
Sunil Grover is planning something interesting for his up coming show..Here read full news..
Please Wait while comments are loading...