For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'गुत्थी' के किरदार की वजह से Sunil Grover के बेटे ने झेला दर्द, दोस्तों ने उड़ाया मजाक

    |

    Sunil Grover Son:द कपिल शर्मा शो से सुनील ग्रोवर ने काफी साल पहले खुद को अलग कर लिया। फ्लाइट में कपिल शर्मा से हुए विवाद के बाद उन्होंने शो छोड़ दिया और कपिल का साथ भी। लेकिन इस शो में गुत्थी का किरदार उनकी निजी जिंदगी को भी नुकसान पहुंचा रहा है। टीवी शो में सुनील ग्रोवर ने कई किरदार निभाए। गुत्थी से लेकर रिंकू भाभी तक उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। इसका नुकसान उनके बेटे की जिंदगी पर पड़ा।

    हाल ही में सुनील ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके बेटे को लड़की का किरदार टीवी पर निभाना जरा भी पसंद नहीं था। सुनील ने इस बारे में आगे बताया कि एक दिन मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि पापा आप लड़की मत बना करो। इसके बाद मुझे पता चला कि मेरे लड़की वाले गेटअप को लेकर उसके दोस्त उसे काफी चिढ़ाते हैं। यही वजह थी कि स्क्रीन पर उसे मेरा लड़की बनना पसंद नहीं है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए सुनील ग्रोवर कहते हैं कि मेरे बेटे को उसके सभी दोस्त चिढ़ाते थे कि तेरे पापा तो लड़की बनते हैं।

    मैंने इसे लेकर बिल्डिंग में बात की तो कुछ दूसरे बच्चों से मुझे पता चला कि आखिर पूरा मामला क्या है। फिर एक दिन मैं उसे मॅाल लेकर गया। वहां पर बहुत सारे लोग जुट गए। कई लोगों ने मेरे साथ सेल्फी खिंचवाई। यह सारी चीजें देखकर उसे यह महसूस हुआ कि मैं बहुत अच्छा काम कर रहा हूं। मैंने उसे तभी बताया कि इन सारे लोगों के चेहरे पर हम सभी खुशी लेकर आते हैं।

    सुनील ग्रोवर ने यह भी बताया कि मैं कहीं पर भी जाता हूं तो अगर कोई तनाव में रहता है तो मुझे देखकर खुश हो जाता है। यह देखकर मुझे खुशी महसूस होती है। बता दें कि गुत्थी की भूमिका निभाकर सुनील ग्रोवर ने लाखों की कमाई की है। एक एपिसोड के लिए सुनील ग्रोवर 2 से 5 लाख की कमाई करते हैं। एक लाइव शो से सुनील 10 से 20 लाख की कमाई कर लेते हैं।

    English summary
    Sunil Grover said My Son was bullied by his friend because of gutthi character, here read in
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X