For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    SHOCK...सुनील ग्रोवर का खुलासा...डॅा गुलाटी के पास नौकरी नहीं...FLOP..

    By Prachi Dixit
    |

    कपिल शर्मा यह कई बार जाहिर कर चुके हैं कि वह लगातार सुनील ग्रोवर के संपर्क में बने हुए हैं। इसके साथ ही वह कई बार सुनील ग्रोवर को द कपिल शर्मा शो में लौट कर आने की गुजारिश कर चुके हैं।

    लेकिन सुनील ग्रोवर ने अभी तक शो में वापसी का अपना मन नहीं बनाया है। हाल ही में यह भी खबर आयी थी कि सुनील सोनी टीवी के दूसरे शो द ड्रामा कंपनी से कमबैक कर सकते हैं।

    इस बीच यह भी खबर आयी कि द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज से अक्षय कुमार के साथ वापसी कर सकते हैं। वह इस शो को होस्ट करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

    Ali Asgar CONFIRMS new show with Sunil Grover | FilmiBeat

    लेकिन ऐसा भी होता हुआ नहीं दिखाई दिया। अब सुनील ने खुद ही इस बात का खुलासा कर दिया है कि वह किसी भी नए टीवी शो से या कपिल शो से नहीं जुड़े हुए हैं।

    अपने फैंस को ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील ने कहा कि डॅा.साहेब जॅाबलेस हैं। यानी डॅा. गुलाटी के पास नौकरी नहीं है।

    LEAK..नंबर 1 सुपरस्टार..सारी हदें की पार..ऐसी तस्वीरें VIRAL..चौंक जायेंगे..

    इसके साथ उन्होंने इस बात को साफ तौर कर दिया है कि अकेले किसी शो के साथ उनके लिए खतरा था। उन्होंने फैंस को प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एक बार शो बनाया था लेकिन फ्लॅाप हो गया।

    लेकिन यह बात तो जाहिर है कि कहीं ना कहीं कपिल सुनील के बिना और सुनील कपिल के बिना अधूरे से हैं। तभी तो नए शो के कई आॅफर के बावजूद सुनील कोई फैसला नहीं ले पा रहे हैं। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

    कमबैक आसान

    कमबैक आसान

    अभी भी कपिल और चैनल की तरफ से इन सभी की वापसी की कोशिश की जा रही है।सुनील इस समय नए शो को लेकर दुविधा में चल रहे हैं। वह वापसी भी कर सकते हैं।

    एक दूसरे के लिए

    एक दूसरे के लिए

    देखा जाए तो जिस तरह द कपिल शर्मा शो सुनील ग्रोवर,अली असगर और चंदू चायवाला के बिना अधूरा है। ठीक इसी तरह सुनील,अली और चंदन भी शो के बिना अधूरे हैं। दोनों को एक दूसरे की जरुरत है।

    अकेले मुमकिन नहीं

    अकेले मुमकिन नहीं

    सुनील ग्रोवर के लिए किसी नए शो से दोबारा टीवी पर कमबैक करना आसान नहीं है।

    10 में से एक नहीं

    10 में से एक नहीं

    सुनील ने खुद कहा कि इस समय उनके पास 10 शो के प्रस्ताव हैं। उन्हें इतने सारे शो के बीच किसी एक शो को चुनना उनके लिए आसान नहीं है।

    कपिल शो से पहचान

    कपिल शो से पहचान

    कॅामेडी नाइट्स बचाओ और द कपिल शर्मा शो बड़ा प्लेटफार्म रहा है। सुनील को नई पहचान इसी शो से मिली थी। कपिल से अलग होने के बाद उनके लिए नए शो का फैसला लाना आसान नहीं है।

    साथ मिला लेकिन रास्ता नहीं

    साथ मिला लेकिन रास्ता नहीं

    कपिल के साथ हुए पूरे विवाद के बाद सुनील की इमेज बदल गई है। उन्हें सहानुभूति भी मिली है। कपिल निगेटिव फ्रेम में चले गए हैं।

    कपिल का जिक्र हर बार..

    कपिल का जिक्र हर बार..

    सुनील एक नहीं बल्कि कई बार अपनी और कपिल की लड़ाई का जिक्र कर चुके हैं जो कि केवल खबरों का हिस्सा बन कर रह गई है।

    English summary
    Sunil Grover shocking revelation about his new show...Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X