»   » Alert..सुनील..कपिल..पहली सबसे बड़ी जंग..खतरा..देखिए PROOF

Alert..सुनील..कपिल..पहली सबसे बड़ी जंग..खतरा..देखिए PROOF

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक बार फिर एक दूसरे को कड़ा मुकाबला देते हुए नजर आएंगे। सुनील और कपिल विवाद के बाद द कपिल शर्मा शो की टीआरपी का मीटर डाउन होता दिखाई दे रहा है। पिछले वीक कपिल शर्मा के 7.5मिलियन की रेटिंग 3 मिलियन पहुंच गयी।

इस रविवार यानी कि 7 मई को कपिल के लिए सुनील ग्रोवर नई मुसीबत लेकर आने वाले हैं। सुनील और अली असगर मिल कर सबसे बड़ा कलाकार के मंच को अपनी परफॉर्मेंस से धमाका करने के लिए तैयार हैं। इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान सुनील और अली ने एक वीडियो अपलोड कर इस बात की जानकारी दी थी।

sunil grover,kapil sharma,ali asgar

गौरतलब है कि टीवी पर इन दिनों कई रियलिटी शो ने दस्तक दी है। इन सबके बीच कपिल के लिए पहले से ही नच बलिए 8 और सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स पहले से ही हाई रेटिंग के साथ मुसीबत की सबसे बड़ी वजह बन चुके है।

इस शो के बाद कपिल शर्मा की पूरी टीम के साथ सुनील ग्रोवर अहमदाबाद में लाइव शो करते हुए नजर आयेंगे। इस शो में अली असगर,चंदन प्रभाकर भी नजर आयेंगे।

वैसे आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर और अली असगर एक साथ मिलकर इस तरह टीआरपी को हाई करते हुए नजर आएंगे।यहां देखें टेलीकास्ट से पहले शो की खास झलक...

1

1

अली असगर इस बार नानी के किरदार में नहीं दिखाई देंगी। वह डॅा.गुलाटी की नर्स बनी हुई हैं।

2

2

अली असगर सबसे बड़ा कलाकार के जज बमन ईरानी के साथ।

3

3

सबसे बड़ा कलाकार की जज रवीना टंडन के साथ डॅा. गुलाटी

4

4

सुनील ग्रोवर एक बच्चे का एक्ट करते हुए।

5

5

अली असगर और सुनील ग्रोवर साथ में परफॅार्म करते हुए।

6

6

तू चीज बड़ी है मस्त सांग पर रवीना के साथ डांस करते हुए।

7

7

डॅा. गुलाटी और उनकी नर्स

English summary
This sunday sunil grover and Ali asgar special act on sabse bada kalakar give tough fight to Kapil sharma..Here read full news wth show detail
Please Wait while comments are loading...