For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान को सुनील ग्रोवर ने बना लिया दुश्मन, वजह कपिल शर्मा !

    By Prachi Dixit
    |

    साल 2018 के अंत से पहले टीवी के दो सबसे बड़े सुपरस्टार सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा अपने दो नए और अलग शो के साथ कमबैक कर रहे हैं।हालांकि टीवी पर लंबे समय बाद वापसी भले ही वह दोनों कर रहे हैं लेकिन इस मामले में नाम सलमान खान का सामने आ रहा है।

    हाल ही में खबर आयी थी कि द कपिल शर्मा शो से सुनील ग्रोवर भी वापसी कर रहे हैं। इन दोनों की वापसी के पीछे किसी और का नहीं बल्कि खुद सलमान का हाथ है। सलमान के साथ सुनील ग्रोवर भारत में काम कर रहे हैं। द कपिल शर्मा शो के निर्माण की जिम्मेदारी के साथ सलमान ने सुनील और कपिल को एक साथ लाने की कोशिश भी की ।

    कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की दुश्मनी खत्म, वजह सलमान खान, आज की बड़ी खबर ! कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक की दुश्मनी खत्म, वजह सलमान खान, आज की बड़ी खबर !

    हालांकि अब सुनील अपना शो कानुपर वाले खुरानाज लेकर आ रहे हैं। कपिल के शो में सुनील की जगह कृष्णा अभिषेक की एंट्री हो गई है। फिलहाल अब इस पूरे मामले पर खुद सुनील ने अपनी राय दी है। एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू में सुनील ने बताया कि सलमान सर उस शो का निर्माण कर रहे हैं।

    मेरी डेट कपिल के शो से टकरायेंगी। इसकी वजह यह है कि मैं सलमान सर की फिल्म कर रहा हूं। सलमान सर ने मुझसे कपिल शो में वापस आने के लिए बात की है।लेकिन कमबैक के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह वक्त और भगवान बताएगा। फिलहाल मैं अपने शो पर ध्यान दे रहा हूं।

    बहरहाल,यहां देखिए कपिल और सुनील की यादगार परफॉरमेंस की एक झलक...

    लाफ्टर चैलेंज से साथ

    लाफ्टर चैलेंज से साथ

    दोनों ही हमेशा से ही एक दूसरे के करीब दोस्त रहे हैं। दोनों की दोस्ती लाफ्टर चैलेंज के शुरुआती दिनों से है।

    पांच साल एक साथ

    पांच साल एक साथ

    दोनों ने लगभग पांच साल एक दूसरे के साथ काम किया। इसके बाद एक विवाद ने दोनों के हमेशा के लिए अलग कर दिया है।

    सुनील ने की कोशिश लेकिन फ्लॅाप

    सुनील ने की कोशिश लेकिन फ्लॅाप

    कुछ साल पहले भी सुनील ने कपिल का साथ छोड़कर अपना शो लांच किया था। जो कि फ्लॅाप हो गया था। फिर वह टीवी पर अलग से कपिल से दूर अपना नया कॅामेडी शो लांच कर रहे हैं।

    एक दूसरे की कदर

    एक दूसरे की कदर

    सेट पर भले ही एक्ट में कपिल और सुनील के बीच एक दूसरे की टांग खिचाई शुरू रहती हो लेकिन पर्दे के पीछे दोनों एक दूसरे के काम की सराहना करते हुए पाए जाते थे।

    पहली बार असर हुआ इतना गहरा

    पहली बार असर हुआ इतना गहरा

    पहली बार ऐसा हुआ जब कपिल और सुनील के बीच की लड़ाई अब खबरों का हिस्सा पूरे साल बनी रही। किसी ने नहीं सोचा था कि इन दोनों की लड़ाई का असर इतना गहरा होगा।

    दोनों का साथ ना आना फैंस के लिए बुरी खबर

    दोनों का साथ ना आना फैंस के लिए बुरी खबर

    दोनों का साथ में किया गया एक्ट दर्शकों की पहली पसंद हमेशा बना रहा है। सुनील की वापसी के बाद दोनों को साथ में नहीं देखना दर्शकों के लिए निराशाजनक रहेगा।

    दोनों का क्या हाल होगा ये तो वक्त बताएगा

    दोनों का क्या हाल होगा ये तो वक्त बताएगा

    द कपिल शर्मा शो की सबसे बड़ी यूएसपी कपिल और सुनील की केमेस्ट्री ही है। एक बार दोनों टीवी पर वापसी तो कर रहे हैं लेकिन अलग-अलग। अब इसका अंजाम क्या होता है,यह तो आने वाला वक्त बताएगा।

    {document1}

    English summary
    Sunil Grover revealed Salman Khan ask him about Kapil sharma Show, read here more
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X