For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कपिल शर्मा के गाली विवाद पर सुनील ग्रोवर ने तोड़ी चुप्पी,चौंकाने वाला बयान

    By Prachi Dixit
    |
    Kapil Sharma : Sunil Grover REACTS on Kapil's ABUSIVE language | FilmiBeat

    कपिल शर्मा इन दिनों विवाद के घेरे में फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा के होल्ड पर जाने के साथ इस समय कपिल अपने गाली गलौच विवाद को लेकर सुर्खियों में बने हैं।

    इस मामले में अभी तक कपिल शर्मा के शो से जुड़े सभी लोग अपनी राय रख चुके हैं। हालांकि अभी तक सुनील ने इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

    लेकिन हाल ही में एक चैनल से बातचीत के दौरान कपिल ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुनील ने बातचीत में कहा कि इस वक्त कपिल को अपनी सेहत पर ध्यान देना चाहिए।

    कपिल के परिवार को उनकी सेहत का पूरा ख्याल रखना चाहिए। मुझे उम्मीद है कि कपिल शर्मा जल्द टीवी पर वापसी करेंगे। ट्विटर विवाद पर बोलने से बेहतर सुनील ने कपिल की सेहत को तरजीह दी।

    कहीं ना कहीं अब तक लगभग सभी कपिल की सेहत को लेकर अपनी फ्रिक जाहिर कर चुके हैं। यानी कुलमिलाकर देखा जाए तो कपिल शर्मा एक बार फिर डिप्रेशन का शिकार हो गए हैं।

    उम्मीद है कि वह जल्द अपने फैंस के बीच वापसी करेंगे। कब और कैसे इसका इंतजार लंबा हो सकता है। यहां देखिए अब तक कौन कपिल के ट्विटर विवाद पर क्या कह चुका है।

    कीकू शारदा

    कीकू शारदा

    कपिल के साथ मैं लंबे समय से काम कर रहा हूं। उन्होंने बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है। वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए।

    सुंगधा मिश्रा

    सुंगधा मिश्रा

    मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं। वही मुझे मुंबई लेकर आए थे। वह बिल्कुल वैसे ही हैं। उनके कारण ही मेरे परिवार ने मुझे मुंबई भेजा था। उन्हें सबकी चिंता रहती है।लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी।इन दिनों वो जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं। स्टारडम के कारण वही कहीं खो गए हैं।

    कृष्णा अभिषेक

    कृष्णा अभिषेक

    कृष्णा अभिषेक ने कहा कि शराब पीते हैं,कपिल शर्मा। फिरंगी के फेल होने से उन्हें झटका लगा है। वह बहुत अच्छे इंसान है। उन्हें फिलहाल स्पेस की जरुरत है।

    भारती सिंह

    भारती सिंह

    कपिल मेरे गुरु हैं। प्लीज आप सब उन्हें अकेला छोड़ दें। उन्हें इस हालत में देखकर मेरा दिल टूट गया है।उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए हमारी जरुरत है।

    उपासना सिंह

    उपासना सिंह

    मैंने कपिल को कभी भी इस तरह का बर्ताव करते नहीं देखा है। मैं बहुत हैरान हूं। मुझे मेरे कानों पर यकीन नहीं हो रहा है। इतना वो गंदा कैसे हो गया? वो बातचीत इतनी गंदी कैसे हो गई, मुझे बिलकुल भी समझ में नहीं आया।

    नेहा पेडंसे

    नेहा पेडंसे

    कपिल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में नेहा ने कहा कि वह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार हैं। वह अपना बेस्ट कर रहे हैं।'

    नीति सिमोस

    नीति सिमोस

    नीति सिमोस ने कहा कि कपिल भईया हम आपके साथ हैं। बस आप शराब पीना बंद कर दीजिए। आपको ऐसा देखकर हमें दुख होता है।

    English summary
    After overall Kapil sharma twitter controversy Sunil Grover reacts to Kapil Sharma's ill health for the first time.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X