»   » डॅा.गुलाटी ने इस तरह उड़ाया चंदू चायवाला का मजाक...चौंक जायेंगे..VIRAL

डॅा.गुलाटी ने इस तरह उड़ाया चंदू चायवाला का मजाक...चौंक जायेंगे..VIRAL

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज से लगभग चार महीने पहले हुए एक बड़े विवाद ने कई दोस्तों की दोस्ती में दरार डाल दी थी। हम बात कर रहे हैं टीवी के इस साल के सबसे कंट्रोवर्शियल लड़ाई की।

OMG..7 सुपर प्लानिंग के साथ...आ रहे हैं अक्षय कुमार..सुनील ग्रोवर एक साथ!

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फ्लाइट विवाद के बाद सुनील के साथ,अली असगर और चंदन प्रभाकर ने भी कपिल शो छोड़ दिया था।हालांकि चंदन अपने पुराने दोस्त कपिल शर्मा के पास लौटकर आ गए हैं।

the kapil sharma show

लेकिन चंदन की वापसी के लगभग एक महीने बाद सुनील ने चंदन को सोशल मीडिया के जरिए ऐसा कुछ कहा कि आप अपनी हंसी रोक नहीं पायेंगे। जी हां।चंदन ने अपने सोशल एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि...

इसके जवाब में सुनील ग्रोवर ने चंदन प्रभाकर की बड़े ही मजेदार तरीके से टांग खिंचाई की है। वैसे यह तो जाहिर है कि भले ही आज अली असगर,चंदन प्रभाकर,सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा एक दूसरे से अलग हैं।

कपिल शर्मा का खुलासा...वो मेरे लिए लकी हैं..मैं उन्हें छोड़ नहीं सकता...

लेकिन कपिल शर्मा शो के मंच पर जमी इनकी पक्की दोस्ती आज भी जिंदा है। ये देखने के बाद आपको कपिल शर्मा शो के पुराने दिनों की याद जरूर आयी होगी।

आपको जानकर ताज्जुब होगा कि इस पूरे विवाद के कारण कपिल की पूरी टीम के साथ ऐसा कुछ हुआ है कि आप हैरान हो जायेंगे। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

कीकू शारदा

कीकू शारदा

कीकू शारदा इस पूरे विवाद के कारण कपिल के साथ बने रहे। सुनील और अली असगर के ना रहने के कारण कीकू का कद द कपिल शर्मा शो में बड़ा है।

अली असगर

अली असगर

अली असगर इस पूरे विवाद में फायदे में रहे हैं।उन्हें कृष्णा अभिषेक के नए शो द ड्रामा कंपनी के साथ फराह खान के साथ एक नया रियलिटी शो होस्ट करने का मौका मिला है।

चन्दन प्रभाकर

चन्दन प्रभाकर

चन्दन इस विवाद के लगभग 3 महीने बाद द कपिल शर्मा शो में वापसी कर रहे हैं। इस बीच ऐसी खबर है कि कृष्णा अभिषेक के शो को देखते हुए चन्दन प्रभाकर की कपिल शो में वापसी हुई है। वो भी हाई फीस पर। इसके साथ वह पंजाबी फिल्म का डायरेक्शन करेंगे।

सुमोना चक्रवर्ती

सुमोना चक्रवर्ती

इस पूरे विवाद के बीच सुमोना भी जल्द टीवी शो देव में नजर आयेंगी।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा इस वक़्त अपनी फ़िल्म फिरंगी की शूटिंग और कपिल शो की भाग दौड़ में बिजी हैं।उनके लिए फ़िलहाल द ड्रामा कंपनी सबसे बड़ा चैलेंज बनकर आया है।

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर का के बहुप्रतीक्षित शो की अभी तक कोई खबर नहीं है। ऐसी खबर है कि अभी भी वह द ड्रामा कंपनी की एंट्री कर सकते हैं। हालांकि वह जल्द करण जौहर के साथ अर्वाड शो होस्ट करते हुए नजर आयेंगे।

कृष्णा अभिषेक

कृष्णा अभिषेक

इन सबके बीच कृष्णा अभिषेक की द ड्रामा कंपनी में नई एंट्री हुई है। जिसने कपिल के लिए चैलेंज बढ़ा दिया है।

English summary
Sunil Grover pulled Chandan Prabhakar leg on Twitter..Here read full news
Please Wait while comments are loading...