»   » >SUPER HIT 6..सुनील की एंट्री FIX..कृष्णा का पत्ता कट.कपिल को करारा जवाब..

>SUPER HIT 6..सुनील की एंट्री FIX..कृष्णा का पत्ता कट.कपिल को करारा जवाब..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

देर आए दुरस्त आए। जल्द ही ये कहावत सुनील ग्रोवर खुद के लिए इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इससे हम सभी वाकिफ है कि सोनी टीवी किसी भी हाल में सुनील ग्रोवर को अपने चैनल से जाने नहीं देना चाहता है।

यही वजह है कि चैनल अभी भी सुनिल को किसी ना किसी तरह बांधे रखना चाहता है। खबर है कि उनकी यह कोशिश एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा के 6 सीजन पर आकर थमी है।

यह शो का आखरी सीजन 2014 में समाप्त हुआ था। मिली जानकारी के अनुसार इस शो से कृष्णा अभिषेक को बाहर कर चैनल सुनिल ग्रोवर को होस्ट बनने का प्रस्ताव दिया है।

sunil grover

कृष्णा के इस शो से बाहर जाने की सबसे बड़ी वजह यह है कि वह इस समय मोना सिंह के साथ  इंडिया बनेगा मंच की मेजबानी करेंगे। यह शो भी मई के अंत तक लांच किया जाएगा। ऐसे में सोनी टीवी ने भी एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा को आईपीएल खत्म होने के बाद जून में लांच करने का मन बनाया है।

Shock..दस का दम के लिए सलमान का.. बिग बॉस 11 को NO..NEVER !

ये तो बात हुई सुनील की। लेकिन इस पूरे विवाद के कारण दो ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने कपिल के शो को सुनील के साथ ही अलविदा कह दिया है। अली असगर और चंदन प्रभाकर।

सुनील और कपिल अपनी लोकप्रियता के आधार पर फिर भी किसी ना किसी करोड़ों की कमाई करते हुए आने वाले दिनों में नजर आ ही जायेंगे। मगर अली और चंदन प्रभाकर के साथ सुनील को भी कुल मिलाकर 80 से 1 करोड़ का नुकसान हुआ है। आइए जानते हैं कैसे..

नए शो की प्लानिंग

नए शो की प्लानिंग

खबर है कपिल शर्मा की दोस्त प्रीति सिमॉस चंदन प्रभाकर,अली असगर और सुनील ग्रोवर के साथ मिलकर 26 एपिसोड के एक सीरीज की प्लानिंग कर रही हैं।

दूसरे काम में बिजी

दूसरे काम में बिजी

चंंदन प्रभाकर और अली असगर दूसरे कामों में बिजी हैं। इसके साथ सुनील भी। चंदन पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वहीं अली असगर परिवार के साथ बिजी हैं। सुनील अपने टूर में बिजी हैं। ऐसे में एक शो से जुड़ने के लिए उनका पास समय नहीं बच पा रहा है।

महीने की कमाई लाखों का नुकसान

महीने की कमाई लाखों का नुकसान

द कपिल शर्मा शो से सुनील,चंदन और अली असगर की महीने में लाखों की कमाई हो जाती थी। बीते दो महीने में इन्हें तकरीबन 80 से एक करोड़ का नुकसान हुआ है।

कपिल से मिला फेम का रास्ता

कपिल से मिला फेम का रास्ता

इससे हम सभी वाकिफ है कि कपिल शर्मा के शो कॅामेडी नाइट्स और द कपिल शर्मा शो से इन तीनों को फेम हासिल हुआ है।

राह आसान नहीं

राह आसान नहीं

चंदन,अली और सुनील को जल्द ही नए शो से जुड़ना होगा। सुनील के लिए फिर भी कई नए रास्ते हैं लेकिन इन दोनों के लिए राह आसान नहीं होगी।

सुनील को फायदा..दोनों को नुकसान

सुनील को फायदा..दोनों को नुकसान

इस पूरे विवाद का अगर किसी को फायदा मिला है तो वह सुनील ग्रोवर हैं। नए शो के प्रस्ताव की उनके पास लाइन लगी हुई है। वहीं चंदन और अली को अभी भी सुनील या कपिल के सहारे की जरुरत है।

कपिल के दरवाजे हमेशा खुले हुए.

कपिल के दरवाजे हमेशा खुले हुए.

कपिल ने यह भी हमेशा साफ रखा है कि इन तीनों के लिए उनके दरवाजे हमेशा खुले हैं। हालांकि उन्होंने चंदन और अली असगर को ट्विटर पर अनफॅालो कर दिया है।

English summary
Sunil Grover being offered new show Entertainment Ke liye Kuch Bhi Karega..Here read full news
Please Wait while comments are loading...