»   » सुनील ने थाम लिया कपिल के दुश्मन का हाथ..नया शो..होश उड़ जायेंगे..

सुनील ने थाम लिया कपिल के दुश्मन का हाथ..नया शो..होश उड़ जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कई दिनों से सुनील ग्रोवर के नए शो को लेकर चर्चा जोरों पर है। ऐसा कहा जा रहा है कि ट्यूबलाइट स्पेशल महाएपिसोड को ही आगे चलकर कॅामेडी विथ सुनील शो बना दिया जाएगा। लेकिन अब इस कहानी में चौंकाने वाला ट्विस्ट सामने आया है।

ऐसी खबर है कि सोनी टीवी ने एक नए कॅामेडी शो की प्लानिंग कर ली है। इस शो का नाम कॅामेडी कंपनी होगा। इसमें सुनील ग्रोवर,अली असगर के साथ कृष्णा अभिषेक भी होंगे।

sunil grover,Krushna Abhishek

वैसे कपिल शो की तरह यह शो भी एक सेलिब्रिटी गेस्ट कॅामेडी शो होगा। इस शो को कपिल की तरह कृष्णा होस्ट करेंगे। जिसका कांसेप्ट एक थिएटर कंपनी के ईद-गिर्द होगा।

इसमें कृष्णा का एक परिवार दिखाया जाएगा। इस परिवार में सुनील ग्रोवर भी एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। ऐसा माना जा रहा है कि यही शो कपिल के शो को रिप्लेस करेगा।

HOT सीन..सनी लियोन..सुपरस्टार..बिग फाइट..होश उड़ जायेंगे..

इसकी वजह यह है कि कृष्णा और कपिल के शो का कांसेप्ट एक जैसा ही हो जाएगा। ऐसे में कपिल या फिर सुनील में से ेकिसी एक का ही कॅामेडी शो  टेलीकास्ट किया जाएगा।

बहरहाल, चलिए आपको बताते हैं कपिल के अब तक के सफर की 7 अनसुनी बातें जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

पंजाब से मुंबई

पंजाब से मुंबई

कपिल शर्मा का जन्म पंजाब के अमृतसर में हुआ है। कपिल के पिता पंजाब पुलिस डिपार्टमेंट में हेड कांस्टेबल थे और माता जनक रानी एक गृहणी है। कपिल के परिवार में कई लोग पुलिस डिपार्टमेंट में ही काम करते हैं।

दिल्ली में कपिल

दिल्ली में कपिल

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ने से पहले दिल्ली में कपिल ने कई सालों तक ड्रामा भी सिखाया है।

बहन की शादी सपना

बहन की शादी सपना

अपनी बहन की शादी करवाना उनका सपना था।उन्होंने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के सारे पैसे अपनी बहन की शादी में खर्च कर दिए थे।

यारों के यार

यारों के यार

कपिल के साथ पढ़ने वाले कुछ दोस्त आज भी उनके साथ काम करते है।जिनमें से चंदन प्रभाकर एक हैं।

कपिल का स्टारडम

कपिल का स्टारडम

2007 द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज 3 (स्वयं),2011-12 स्टार या रॉकस्टार (स्वयं),2010-13 कॉमेडी सर्कस (स्वयं),2013 झलक दिख ला जा 6 (होस्ट),2013-2016कॉमेडी नाइट्स विद कपिल (स्वयं),2014 कौन बनेगा करोड़पति 8 (अतिथि),2016 द कपिल शर्मा शो (प्रस्तोता)

ब्रांड अम्बेसेडर

ब्रांड अम्बेसेडर

लोक सभा चुनाव 2014 में इन्हें दिल्ली चुनाव आयोग के द्वारा दिल्ली का ब्रांड अम्बेसेडर बनाया गया।

शो है तो स्टार है.

शो है तो स्टार है.

कपिल शर्मा को असली स्टारडम उनके शो कॅामेडी नाइट्स विथ कपिल से मिला है। इस शो का होना कपिल के करियर के लिए बेहद जरूरी है।

 

English summary
Sunil Grover new show Comedy Company with Krushna Abhishek..Here read full news
Please Wait while comments are loading...