»   » Alert..द सुनील ग्रोवर शो की प्लानिंग Fix..कपिल के दो करीबी साथ..Shock

Alert..द सुनील ग्रोवर शो की प्लानिंग Fix..कपिल के दो करीबी साथ..Shock

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच चल रहे विवाद के बीच एक और बड़ी खबर आयी है। मिली जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा के शो को एक तरफ रखते हुए सोनी टीवी सुनील ग्रोवर के लिए एक नया शो प्लान कर रही है।

SHOCK...कपिल की इमेज खराब की गई है...हमारी कोई लड़ाई नहीं हुई...

कई दिनों से इस शो की चर्चा थी। ऐसा माना जा रहा है कि यह शो जून से टेलीकास्ट होगा। सुनील की इस कॅामेडी टीम में कपिल शर्मा टीम के दो चेहरे भी शामिल हो सकते हैं।

SHOCKING...साराभाई Vs सारभाई की नहीं होगी वापसी..SO SAD..

कपिल और सुनील विवाद के बाद किकू शारदा को छोड़कर चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी इस शो को अलविदा कह दिया है। फिलहाल अभी तक इन दोनों ने इस बारे में कुछ बयान जारी नहीं किया है।

sunil grover

लेकिन दोनों की चुप्पी इस बात को जाहिर करती है कि चंदन प्रभाकर और अली असगर फ्लाइट में हुए हादसे के बाद सुनील ग्रोवर के साथ हैं।

Shock..Super Hit की चाहत..टॉप एक्टर ने ठुकराया इतना बड़ा ऑफर..

गौरतलब है कि सुनील और कपिल  के शो का टाइम एक दूसरे से बेहद अलग होगा। एक ही चैनल पर प्रसारित होने के कारण इन दोनों के शो के बीच कोई क्लैश नहीं होता दिखाई देगा।

यह पहली बार नहीं है जब सुनील ग्रोवर अपने दोस्त कपिल के शो से अलग होकर नया शो लांच कर रहे हैं। इससे पहले भी सुनील ने खुद के बलबूते एक शो की शुरुआत की थी।

Must read..कपिल शर्मा का बड़ा फैसला..सुनील ग्रोवर को वापस नहीं आना है तो...

हालांकि वह शो नहीं चल पाया। सुनील को लौटकर दोबारा कपिल शर्मा के शो में वापसी करनी पड़ी।गौरतलब है कि कपिल और सुनील के बीच हुए इस विवाद का दोनों के करियर पर बहुत गहरा असर पड़ा है। आइए जानते हैं कैसे..

इमेज पर सबसे अधिक प्रभाव

इमेज पर सबसे अधिक प्रभाव

द कपिल शर्मा शो से कपिल ने लोगों के परिवार में एक खास जगह बनाई थी। फ्लाइट में सुनील से लड़ाई के कारण कपिल की इमेज पूरी तरह खराब हो चुकी है।

टीआरपी में फ्लॅाप

टीआरपी में फ्लॅाप

पहले जहां कपिल रियलिटी शो के बादशाह कहे जाते थे, इस पूरे विवाद के कारण द कपिल शर्मा शो टीआरपी की रेस में 10 नंबर पर भी नहीं है।

बॅालीवुड ने किया किनारा

बॅालीवुड ने किया किनारा

दूसरी तरफ इस पूरे विवाद के कारण बॅालीवुड ने भी कपिल से किनारा कर लिया है। ट्विंकल खन्ना ने अपने नए कॉलम में कपिल शर्मा पर तंज कसते हुए लिखा है कि इन दिनों जूते भी एक हथियार है।

सुनील की डिमांड बढ़ी

सुनील की डिमांड बढ़ी

पहले जहां किसी शो में चार चांद लगाने के लिए कपिल को कॅामेडी के लिए बुलाया जाता था। अब इसकी जगह सुनील ग्रोवर ने ले ली है। रियलिटी शो से लेकर लाइव शो तक रिंकू भाभी की मांग बढ़ी है।

आईपीएल में कमेंट्री

आईपीएल में कमेंट्री

आईपीएल की UC न्यूज ऐप बेस्ड कमेंट्री है जो 13 अप्रैल के लिए शेड्यूल है। इस दिन सुनील ग्रोवर के साथ सनी लियोगी कमेंट्री करेंगे।

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का साथ

इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का साथ

देखा जाए तो दबे सुर में ही सही लेकर कपिल का विरोध किया जा रहा है। हर कोई सुनील के साथ खड़ा हुआ है।

दूसरे चैनल से प्रस्ताव

दूसरे चैनल से प्रस्ताव

इन दिनों उन्हें कपिल के सामने खड़ा करने के लिए कई चैनल से कॅामेडी शो के प्रस्ताव मिल रहे हैं।

English summary
Sunil Grover is working on a new concept for his upcoming show with Chandan Prbhakar and Ali Asgar...Here read full news
Please Wait while comments are loading...