»   » लौट रहे हैं 'डॉ गुलाटी' और 'रिंकू भाभी', सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए खुशखबरी

लौट रहे हैं 'डॉ गुलाटी' और 'रिंकू भाभी', सुनील ग्रोवर के फैंस के लिए खुशखबरी

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉमेडी की दुनिया के सबसे चहेते चेहरों में से एक सुनील ग्रोवर टीवी पर फिर वापसी कर रहे हैं। सुनील के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे एक बार फिर डॉ गुलाटी और रिंकू भाभी के रूप में दिखाई देंगे।

सुनील जल्द ही अपने डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के अवतार में छोटे परदे पर नजर आएंगे। हाल ही में खबरें आ रही थीं कि सुनील अपना नया शो लाने वाले हैं। वहीं इस बारें में तो अभी तक सुनील ने कोई खुलासा नहीं किया लेकिन वे छोटे पर्दे पर फिर से वापसी करने वाले हैं।

sunil-grover-make-come-back-as-rinku-bhabhi-doctor-gulati

अगर आप सोच रहे हैं कि सुनील फिर से कपिल के शो से वापसी कर रहे हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। सुनील, कपिल के शो में वापसी नहीं कर रहे हैं। बल्कि वे एक दूसरे शो में बतौर कॉमेडियन पहुंचेंगे और परफॉर्मेंस देंगे। बता दें कि कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ने शो से अलग होने का फैसला लिया था। आगे की स्लाइड में जानें किस शो से टीवी पर वापसी कर रहे हैं सुनील-

इस शो में नजर आएंगे सुनील

इस शो में नजर आएंगे सुनील

रिंकू भाभी और डॉक्टर गुलाटी बन कर कपिल के शो में नहीं जा रहे। दरअसल, सुनील अपने फेमस अवतार में 'इंडियन आइडल 9' के फिनाले में नजर आएंगे। इस शो में सुनील बतौर डॉक्टर गुलाटी और रिंकू भाभी परफॉर्मेंस देंगे।

हो चुकी है शूटिंग

हो चुकी है शूटिंग

सुनील ने फिनाले की शूटिंग का एक भाग पिछली रात यानी 29 मार्च को मुंबई के फिल्म सिटी में शूट भी कर लिया है। वे इंडियन आइडल 9 के फिनाले में अपने फैंस के सामने एक बार फिर से परफॉर्म करने के लिए तैयार हैं।

पास ही शूट कर रहे थे कपिल

पास ही शूट कर रहे थे कपिल

यहीं पर अभिनेत्री रवीना टंडन के साथ कपिल भी अपने अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। कहा जा रहा था कि बगल में शूट कर रहे सुनील को कपिल मना लेंगे लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

कोई शो नहीं ला रहे सुनील

कोई शो नहीं ला रहे सुनील

वैसे तो सुनील ने इस बात को तो गलत बताया है कि वह कोई नया शो ला रहे हैं। सुनील ने कहा, 'इस समय मैं किसी और पर नहीं बल्कि केवल लाइव शो पर फोकस कर रहा हूं। मैं किसी और चैनल के साथ बातचीत नहीं कर रहा हूं।'

हाल ही में पोस्ट किया था मैसेज

हाल ही में पोस्ट किया था मैसेज

मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से सुनील ग्रोवर ने अपने फैन्स के नाम पर एक मेसेज लिखा, 'आपके प्यार के लिए शुक्रिया और आभार। आपके प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मेरी पहचान केवल आपके प्यार की वजह से है। आपके प्यार से मेरा दिल भर जाता है और नफरत के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता। मैं अच्छे काम और अच्छे लोगों के लिए खुद को सरेंडर करना चाहता हूं।

शनिवार को कपिल और रविवार को सुनील

शनिवार को कपिल और रविवार को सुनील

अब जब इस शनिवार को उसी चैनल पर कपिल शर्मा का शो होगा, जिस चैनल पर रविवार को उसी समय पर रिंकू भाभी और डॉ. गुलाटी बनकर सुनील आएंगे। सोनी टीवी ने इस हफ्ते कपिल के शो की कटौती कर एक दिन यानी शनिवार कपिल के नाम और दूसरा दिन रविवार सुनील के नाम कर दिया है।

कपिल और सुनील बनेंगे होस्ट

कपिल और सुनील बनेंगे होस्ट

कपिल जहां अपनी टीम के साथ 'द कपिल शर्मा शो' होस्ट करेंगे वहीं सुनील 'इंडियन आइडल 9' का ग्रैंड फिनाले होस्ट करेंगे। वहीं दोनों के फैंस के लिए ये वीकेंड काफी रोमांचक होने वाला है।

English summary
good news for sunil gorver fans, he will be again seen as rinku bhabhi and dr gulati
Please Wait while comments are loading...