»   » SHOCK..सुनील ने रखी ऐसी अजीब शर्त..कपिल के उड़ जायेंगे होश..

SHOCK..सुनील ने रखी ऐसी अजीब शर्त..कपिल के उड़ जायेंगे होश..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील और कपिल के बीच हुए विवाद को लगभग दो महीने से अधिक का समय हो गया है। इसके बावजूद कपिल के साथ अब सुनील की भी मुश्किलें बढ़ती चली जा रही हैं।

OMG..सलमान की ऐसी बात सुनकर..सुनील ग्रोवर रोने लगे..चौंक जायेंगे..

हाल ही में यह खबर आयी थी कि सुनील सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले कृष्णा अभिषेक के शो का हिस्सा नहीं हो सकते हैं। इस शो का नाम कॅामेडी कंपनी होगा। टीवी के सभी बेहतरीन कॅामेडियन इस शो का हिस्सा हो सकते हैं।

KAPIL SHARMA,SUNIL GROVER

अली असगर,सुगंधा मिश्रा और डॅा संकेत भोसले इस शो का हिस्सा होंगे। हाल ही में यह तीनों एक साथ सुपर नाइट विथ ट्यूबलाइट में नजर आ चुके हैं। लेकिन इस पूरी कहानी बड़ा ट्विस्ट यह है कि कपिल शो से अलग होने के बाद सुनील

अब केवल अपनी शर्त पर काम करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार सुनील को इस शो से जोड़ने की पूरी कोशिश की जा रही है।सुनील भी इस शो मेें नजर आयेंगे लेकिन केवल मेहमान भूमिका में वह भी अलग-अलग।

COMEDY CPMPANY

वह कपिल से हुई लड़ाई के बाद अब किसी एक शो से पूरी तरह जुड़ना नहीं चाहते हैं। उनका सारा फोकस फिलहाल के लिए केवल लाइव शो और मेहमान भूमिका पर है।

बहरहाल,आइए आपको बताते हैैं कि सुनिल ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुई विवाद की 8 बड़ी बातें। जिनका आपके लिए जानना बेहद जरूरी है...

लड़ाई से ज्यादा भी..

लड़ाई से ज्यादा भी..

कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को बुरा भला भी कहा। ऐसा कहा जा रहा है कि उस वक्त सुनील शांत होकर सब सुनते रहे। और फिर खुद को इस शो से अलग कर लिया।

मीडिया के आने के बाद..

मीडिया के आने के बाद..

कपिल ने कहा कि वो आपस में बातचीत के जरिए इस मामले को सुलझा लेंगे। जब यह मामला मीडिया में आया तो कपिल ने मीडिया से यहां तक कह दिया था कि ज्यादा मजे मत लो।

मामला बिगड़ने पर माफी

मामला बिगड़ने पर माफी

मामला बिगड़ गया है तो कपिल ने ट्वीट करके लिखा कि पा जी सॉरी अगर मैंने आपको अंजाने में हर्ट किया है। आप अच्छी से जानते हैं कि मैं आपको कितना प्यार करता हूं। मैं भी अपसेट (परेशान) हूं। हमेशा ढ़ेर सारा प्यार।

सुनील का करारा जवाब

सुनील का करारा जवाब

सुनील ग्रोवर ने लिखा का कि हां आपने मुझे हर्ट किया है। भले सभी के पास आपके जितना टैलेंट और सक्सेस नहीं है मगर आपको एक इंसान को ‘इंसान' समझने की जरूरत है। मेरी तरफ से आपको एक सुझाव है कि आप जानवरों के अलावा इंसानो की भी रिस्पेक्ट करें। यदि कोई आपको सही सलाह दे तो आप उसे गाली नहीं दें।

कपिल फेल

कपिल फेल

सुनील ग्रोवर उर्फ मशहूर गुलाटी के शो छोड़ने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो' की रौनक चली गई। खबरें यहां तक आई कि सुनील ग्रोवर के बिना कपिल शर्मा लोगों को हंसाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

कोशिश जारी

कोशिश जारी

सोनी टीवी से लेकर कई बड़े कॅामेडियन तक हर कोई सुनील को वापस लौट आने की गुजारिश कर रहा है। लेकिन सुनील अभी भी अपना इरादा नहीं बदलना चाहते हैं।

चमक खो गई..

चमक खो गई..

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जुगलबंदी ने देश के करोड़ों लोगों को गुदगुदाया है। एक झगड़े ने ना सिर्फ फैन्स को निराश किया है।बल्कि दोनों कलाकारों के चेहरे की चमक भी फिंकी पड़ गई है।

English summary
Sunil Grover guest appearance on Krushna Abhishek Comedy Company..Here read full news
Please Wait while comments are loading...