»   » Alert...सलमान खान के ब्लाॅकबस्टर में...सुनील ग्रोवर की धमाकेदार एंट्री...

Alert...सलमान खान के ब्लाॅकबस्टर में...सुनील ग्रोवर की धमाकेदार एंट्री...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील ग्रोवर इन दिनों चर्चा में है। इसकी सबसे खास वजह यह है कि उन्होंने अपनी फीस 14 से 17 लाख के बीच कर ली है जो कि कपिल शर्मा शो में उन्हें दी जाने वाली फीस से कई अधिक है।

DHAMAKA...500 करोड़ बजट के साथ ब्लाॅकबस्टर...सुपरस्टार एंट्री..इंतजार मुश्किल...

इसमें कोई दोराय नहीं है कि कपिल शर्मा से विवाद के बाद सुनील ग्रोवर की डिमांड बढ़ी है। उनकी मांग का आलम यह है कि सलमान खान के ट्यूबलाइट स्पेशल एपिसोड के बाद वह जल्द बिग जी अर्वाड भी होस्ट करते हुए नजर आयेंगे।

Sunil Grover,Salman Khan

मिली जानकारी के अनुसार सुनील ग्रोवर एक बार फिर सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। वो भी बिग बॅास 11 में। जी हां। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॅास 11 के लिए सुनील ग्रोवर को प्रस्ताव दिया गया है।

Sunil Grover BACK for Salman Khan on Super Night With Tubelight | FilmiBeat

OH NO..कपिल शर्मा शो..बड़ा हादसा..यकीन नहीं होगा...

पिछले बार की तरह इस बार भी टीवी के टॅाप नाम बिग बॅास के घर का हिस्सा होंगे। इस लिस्ट में सुनील ग्रोवर का नाम भी चर्चा में बताया जा रहा है। हालांकि ऐसी खबर है कि सुनील ने अभी तक बिग बॅास में अपनी एंट्री तय नहीं की है।

Sunil Grover

गौरतलब है कि कपिल से हुए विवाद के बाद सुनील का स्टारडम तेजी से बढ़ा है।यहां देखिए कि आखिर सुनील की जिंदगी ने कैसे यू टर्न लिया है..

कपिल की निगेटिव इमेज

कपिल की निगेटिव इमेज

सुनील से हुए विवाद के बाद कपिल की निगेटिव इमेज ने सुनील को आगे बढ़ने का रास्ता दिया है। यही वजह है कि उन्हें कई चैनल से टीवी शो के आॅफर हैं।

दर्शकों के बीच डिमांड

दर्शकों के बीच डिमांड

दर्शकों के बीच सुनील की डिमांड इस तरह बढ़ी है कि उन्हें लाइव शो और टॅाप शो में बतौर गेस्ट कॅामेडियन के लिए बुलाया जा रहा है।

दूसरे चैनल से प्रस्ताव

दूसरे चैनल से प्रस्ताव

कलर्स और स्टार प्लस से सुनील को नए शो का प्रस्ताव भी दिया गया है। लेकिन अभी तक उन्होंने किसी शो के लिए हां नहीं कही है।

डबल फीस

डबल फीस

कपिल शो में रहते हुए हर एपिसोड के सुनील 6 से 7 लाख रूपए चार्ज करते थे। अब वह हर एपिसोड के लिए 14 से 17 लाख की मांग कर रहे हैं।

बॅालीवुड का रास्ता

बॅालीवुड का रास्ता

सलमान खान ने एक इंटरव्यू में सुनील ग्रोवर की इतनी तारीफ कर दी है कि उन्हें कई फिल्मों के प्रस्ताव भी मिल रहे हैं। सुनील खुद अब खुद को बड़े स्क्रीन पर देखना चाहते हैं।

ड्रामा कंपनी में एंट्री

ड्रामा कंपनी में एंट्री

कृष्णा अभिषेक के शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए ड्रामा कंपनी में सुनील की एंट्री मुमकिन है। कृष्णा ने भी कहा है कि उन्हें शो से जोड़ने की कोशिश की जा रही है।

करण जौहर के साथ गोल्डन मौका

करण जौहर के साथ गोल्डन मौका

यह पहली बार होगा कि सुनील ग्रोवर बिग जी अर्वाड शो होस्ट करते हुए नजर आए। इसमें उनका साथ करण जौहर देंगे। करण इससे पहले कपिल के साथ कई शो होस्ट कर चुके हैं।

English summary
Sunil Grover entry in Salman Khan Bigg Boss 11..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi