»   » इस इमोशनल पोस्ट में सुनील ने खोले कई राज, बोले- 'खोया-खोया हूं, नर्वस भी हूं'

इस इमोशनल पोस्ट में सुनील ने खोले कई राज, बोले- 'खोया-खोया हूं, नर्वस भी हूं'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में कपिल और सुनील के विवाद का मामला बढ़ता ही जा रहा है। जहां एक तरफ कपिल को पछतावा है, वहीं दूसरी तरफ सुनील भी वापस लौटने के मूड में नहीं दिख रहे। इससे पहले सुनील ने विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कपिल को ट्विटर पर जवाब दिया था और शो छोड़ने की बात साफ कर दी थी।

वहीं अब कयास लगाए जा रहे थे कि काफी कोशिशों के बाद शायद सुनील मान जाएं और शो में वापसी कर लें। लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा। हाल ही में सुनील ने चल रहे घटनाक्रम पर ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है।

sunil-grover-emotional-tweet-saying-he-is-nervous

इस इमोशनल पोस्ट में सुनील ने अपने ऊपर बीत रही हर बात शेयर की है। वहीं सुनील द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट से साफ होता है कि वे कपिल के शो में वापसी नहीं करेंगे। खबरें ये भी हैं कि वे खुद का एक नया कॉमेडी शो भी लॉन्च कर सकते हैं। फिलहाल सुनील के इस इमोशनल पोस्ट ने फिर से सुर्खियां बटोर ली हैं। आगे की स्लाइड में जानें पोस्ट में सुनील ने क्या-क्या शेयर किया।

आसानी से खत्म नहीं होने वाला ये मामला

आसानी से खत्म नहीं होने वाला ये मामला

सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच शुरू हुआ मामला के बारे में अब तक कई बातें सामने आ चुकी हैं। वहीं अभी तक साफ नहीं है कि सुनील और कपिल कभी साथ आएंगे भी या नहीं। इस मामले में सुनील ग्रोवर का ताजा ट्वीट बता रहा है कि वह इतनी आसानी से सब खत्म नहीं करने वाले।

भविष्य को लेकर परेशान हैं सुनील

भविष्य को लेकर परेशान हैं सुनील

सुनील ने अपने अनिश्चित भविष्य को लेकर लिखा और बताया कि वह इन दिनों काफी नर्वस हैं। वहीं हाल ही में खबरें आ रही थीं कि सुनील बाकी लोगों के साथ मिलकर नया शो शुरू करने वाले हैं।

हाल ही में सामने आया था पूरा मामला

हाल ही में सामने आया था पूरा मामला

सुनील और कपिल की लड़ाई के मामले ने और तूल तब पकड़ी जब फ्लाइट में हुई घटना की और डिटेल सामने आईं। पहले कपिल ने फेसबुक और ट्विटर पर सुनील ग्रोवर से माफी मांगी थी।

कपिल की मांफी पर सुनील का जवाब

कपिल की मांफी पर सुनील का जवाब

सुनील ने भी ट्विटर के जरिए कपिल को जवाब दिया और भगवान ना बनने की सलाह दी। इसके बाद कपिल ने कहा कि वह सुनील के घर जाकर उनसे बात करेंगे लेकिन कपिल की सफाई भी इस मामले को सुलझाने में काम नहीं आई।

अब फिर से सुनील ने किया ट्वीट

अब फिर से सुनील ने किया ट्वीट

अब सुनील ग्रोवर ने अपने चाहने वालों के नाम पर एक मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, आपके प्यार के लिए शुक्रिया और आभार। आपके प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मेरी पहचान केवल आपके प्यार की वजह से है। यह मेरा दिल भर देता है और नफरत के लिए कोई जगह नहीं छोड़ता। मैं अच्छे काम और अच्छे लोगों के लिए खुद को सरेंडर करना चाहता हूं। जो मेरा इरादा समझते हैं।

खोया-खोया और नर्वस महसूस कर रहा हूं

खोया-खोया और नर्वस महसूस कर रहा हूं

उन्होंने लिखा, इस वक्त मैं थोड़ा खोया-खोया और नर्वस महसूस कर रहा हूं। पता नहीं भविष्य में क्या होने वाला है। लेकिन भगवान का शुक्र है कि मेरा बेटा मोहन मेरा पास सो रहा है। जब मैं उसके मासूम चेहरा देखता हूं तो खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं कि मेरे पास मुस्कुराने की इतनी प्यारी वजह है। यह मुझे विश्वास देती है कि कल अच्छा ही होगा।

कपिल का शो छोड़ने के बाद ये है प्लान

कपिल का शो छोड़ने के बाद ये है प्लान

जहां एक तरफ सुनील ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया है। वहीं खबरें आ रही थीं कि वे इंडिपेंडेंटली जगह-जगह शो के कॉन्ट्रैक्ट लेने के मूड में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने दिल्ली में एक ईवेंट पर कॉमेडी शो के लिए हामी भरी है।

English summary
see what sul grover said in his recent emotional tweet
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi