»   » Shocking सुनील ग्रोवर का डबल धमाका,कपिल शर्मा को कांटे की टक्कर !

Shocking सुनील ग्रोवर का डबल धमाका,कपिल शर्मा को कांटे की टक्कर !

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के शो के बीच आप सभी को बिग क्लैश देखने को मिलेगा।

इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि सुनील ग्रोवर का नया शसो धन धना धन एक दिन मेें दो बार प्रसारित किया जाएगा। वो भी दो अलग चैनल पर। जी हां, फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा का टेलीकास्ट सोनी टीवी पर रात 8 बजे होता है।

kapil sharma,sunil grover

वहीं जीओ टीवी पर आईपीएल मैच के दौरान सुनील ग्रोवर के नए शो का टेलीकास्ट किया जाएगा। इतना ही नहीं जब तक मैच शुरू रहेगा तब तक सुनील ग्रोवर की कॅामेडी पलटन दर्शकों को एंटरटेन करती रहेगी।

शनिवार और रविवार को इसका टेलीकास्ट होगा। इसके साथ शनिवार और रविवार को ही रात 11 बजे कलर्स चैनल पर इस शो को दिखाया जाएगा। यानी कुल मिलाकर कपिल और सुनील के बीच एक ही समय पर कॅामेडी की टक्कर दिखाई देगी।

वैसे आपको बता दें कि इस रेस में सुनील हिट और कपिल फ्लॅाप हो सकते हैं। यहां देखिए आखिर क्यों एक बार फिर कपिल को मिलेगा सुनील से जोर का झटका...

धमाकेदार प्रोमो

धमाकेदार प्रोमो

सुनील ग्रोवर के नए शो के प्रोमो को काफी पसंद किया जा रहा है। कॅामेडी की पलटन के साथ कपिल देव और वीरेंद्र सहवाग भी इस शो में दर्शकों को लुभाने में कामयाब होंगे।

गुत्थी और अंगूरी भाभी

गुत्थी और अंगूरी भाभी

पहली बार अंगूरी भाभी और गुत्थी यानी कि शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर साथ दिखाई देंगे। शिल्पा इस शो में सुनील की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी। दोनों इस शो का हाईलाइट हैं।

कॅामेडी का तड़का

कॅामेडी का तड़का

अली असगर, सुगंधा मिश्रा और सुरेश मेनन भी नजर आएंगे। अली अपने अलग अलग गेटअप और एक्ट से मनोरंजन करेंगे।

आईपीएल यूएसपी

आईपीएल यूएसपी

इस शो की सबसे बड़ी आईपीएल होगा। क्रिकेट के साथ पहली बार कॅामेडी का संगम देखने को मिलेगा।

लगातार टेलीकास्ट

लगातार टेलीकास्ट

इस शो का प्रसारण जीओ टीवी पर मैच के दौरान होता रहेगा । इसके साथ रात को 11 बजे शनिवार और रविवार को कलर्स पर होगा। मुमकिन है कि इसका रिपीट टेलीकास्ट भी रविवार को सुबह दिखाया जाए। इससे दर्शक इस शो से बड़ी संख्या में जुड़ने में कामयाब होंगे।

सुनील का स्टारडम

सुनील का स्टारडम

सुनील ग्रोवर का स्टारडम दर्शकों को बुलाने में कामयाब होगा। फैंस लंबे समय से सुनील ग्रोवर की वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

कपिल को बड़ा खतरा

कपिल को बड़ा खतरा

आईपीएल और सुनील के मिलन से कपिल के नए शो को बड़ा खतरा हो सकता है। वैसे भी आईपीएल के दौरान टीवी शो की टीआरपी कम हो जाती हैै।

English summary
There is buzz that Sunil grover's new show Dhan Dhana Dhan big clash with Kapil Sharma's new show Family time with Kapil sharma

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X